मंगलवार, अक्तूबर 22 2024 | 09:07:46 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सुकेश चंद्रशेखर ने करण जौहर को दिया धर्मा प्रोडक्शन में हिस्सेदारी खरीदने का प्रस्ताव

सुकेश चंद्रशेखर ने करण जौहर को दिया धर्मा प्रोडक्शन में हिस्सेदारी खरीदने का प्रस्ताव

Follow us on:

मुंबई. महाठग सुकेश चंद्रशेखर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में काफी समय से जेल में बंद हैं। बॉम्बे हाई कोर्ट से उन्हें भले ही 9 साल पुराने मामले में राहत मिल गई हो,लेकिन इसके बावजूद अब भी उन पर ठगी के कई आरोप हैं, जिसकी वजह से वह अभी भी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं।

जेल में बंद रहने के बावजूद भी सुकेश चंद्रशेखर आए दिन वहां से अक्सर जैकलीन फर्नांडिज के नाम कोई न कोई खत भेज ही देते हैं। अब हाल ही में उन्होंने जेल में बैठे-बैठे एक और खत भेजा है, लेकिन इस बार वह जैकलीन फर्नांडिज के लिए नहीं, बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर के लिए है। इस खत में उन्होंने ‘कुछ-कुछ होता है’ के निर्देशक के सामने एक बड़ा ऑफर रखा है, क्या है ऑफर चलिए जानते हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने करण को दिया किस चीज का ऑफर?

न्यूज 18 की एक खबर के मुताबिक, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने करण जौहर को चिट्ठी में लिखकर उनकी धर्मा प्रोडक्शन के 50 परसेंट स्टेक लेने का ऑफर दिया है। इस लैटर में उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन में हिस्सेदारी में अपनी दिलचस्पी दिखाई है और उन्होंने खत में ये भी लिखा है कि अगर उनके टर्म्स एंड कंडीशन निर्देशक स्वीकार कर लेते हैं तो 48 घंटे के अंदर डील फाइनल हो जाएगी। तिहाड़ जेल से उनके द्वारा भेजे गए खत में लिखा था, “ये लैटर आपकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में एक बड़ा हिस्सा लेने के इंटेंट से लिखा गया है”।

मेरे लिए फिल्में सिर्फ एक बिजनेस नहीं है- सुकेश चंद्रशेखर। सुकेश की पीआर टीम ने जो खत शेयर किया है, उसमें आगे लिखा है कि शायद उन्हें ये प्रपोजल अटपटा लगे, लेकिन उनका इंटेंशन वास्तविक है। कॉनमैन ने लैटर में आगे लिखा, “मेरे लिए मूवी सिर्फ एक बिजनेस नहीं है, बल्कि पैशन और इमोशन है। मैं खुद भी फिल्मी कीड़ा हूं। निश्चित तौर पर आपको ये ऑफर शायद अटपटा लगेगा, क्योंकि ये एशिया की सबसे बड़ी जेल की सलाखों के पीछे से आया है, लेकिन करण अच्छी चीजें असाधारण स्थितियों, जगह आयर लोगों के साथ ही होती हैं”।

खैर सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लैटर का अंत जैकलीन फर्नांडिज के लिए अपने प्यार के साथ किया। उन्होंने इस लैटर में आगे लिखा, “मैं और मेरा परिवार धर्मा प्रोडक्शन का हमेशा से फैन रहा है, खासकर करण आपके तो वह प्रशंसक हैं। मेरी जिंदगी में सबसे ज्यादा मायने रखने वाली जैकलीन आपकी बहुत इज्जत करती हैं, जोकि आपको भी पता है। इसलिए आपकी कंपनी में स्टेक लेना हमारे लिए सम्मान की बात होगी”। आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था। हाउसफुल 5 एक्ट्रेस ने इडी के साथ हुई पूछताछ में ये स्वीकार किया था कि वह सुकेश के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन उन्हें इस बात की भनक नहीं थी कि वह ऐसे कामों से जुड़े हुए हैं।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कैंसर से पीड़ित अभिनेता अतुल परचुरे का 57 वर्ष की आयु में निधन

मुंबई. जाने-माने अभिनेता अतुल परचुरे का 57 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। …