मंगलवार , अक्टूबर 04 2022 | 06:46:23 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / एनटीपीसी करेगा सैन्य इंजीनियरिंग सेवाओं (एमईएस) को आरई पावर की आपूर्ति

एनटीपीसी करेगा सैन्य इंजीनियरिंग सेवाओं (एमईएस) को आरई पावर की आपूर्ति

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). भारत की सबसे बड़ी एकीकृत ऊर्जा कंपनी एनटीपीसी लिमिटेड ने सशस्त्र बलों (सैन्य इंजीनियरिंग सेवा) को अक्षय ऊर्जा बिजली की आपूर्ति के लिए एक समझौता किया है। भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा अक्षय ऊर्जा स्रोतों से बिजली प्राप्‍त करने के लिए इस तरह का यह पहला समझौता है। यह समझौता सशस्त्र बलों को धीरे-धीरे कार्बन कम करने की दिशा में ले जाएगा।

एनटीपीसी सोलापुर से आरई बिजली के बिजली खरीद समझौते और शीघ्र बनने वाले एनटीपीसी खावड़ा से आरई बिजली के लिए बिजली उपयोग समझौते पर एनटीपीसी के महाप्रबंधक (वाणिज्यिक) ए के वास्तव, एनटीपीसी आरईएल के एजीएम (वाणिज्यिक) सुनीत कुमार और डीजीडब्ल्यू मेजर जनरल अशोक कुमार ने आज चंडीगढ़ में हस्ताक्षर किए।

इस अवसर पर सेना की पश्चिमी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एनके खंडूरी, लेफ्टिनेंट जनरल वी बी नायर, मेजर जनरल पी एस चड्ढा और एनटीपीसी आरईएल के सीईओ और अक्षय ऊर्जा, एनटीपीसी के कार्यकारी निदेशक मोहित भार्गव उपस्थित थे।

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://vyaparapp.in/store/Pustaknama/15

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राष्ट्रीय साधन सह – मेधा छात्रवृत्ति योजना के लिए अंतिम आवेदन तिथि 15 अक्टूबर, 2022 तक बढ़ाई गई

नई दिल्ली (मा.स.स.). ‘वर्ष 2022-23 के एनएमसीएमएसएस के लिए आवेदन’ जमा करने की अंतिम तिथि …