रविवार , जुलाई 03 2022 | 06:03:23 PM
Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / ममता बनर्जी की बैठक से शिवसेना और वाम दलों का किनारा

ममता बनर्जी की बैठक से शिवसेना और वाम दलों का किनारा

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). ममता बनर्जी मोदी सरकार के खिलाफ प्रभावी विपक्षी मोर्चा बनाना चाहती हैं. लेकिन इसके लिए विभिन्न प्रान्तों में फैले क्षेत्रीय दलों सहित कांग्रेस को एक मंच पर लाना उनके लिए फिलहाल संभव नहीं दिख रहा है.

अगले महीने राष्ट्रपति चुनाव होना है. यदि विपक्ष एकजुट होकर किसी प्रत्याशी का चयन करता है, तो इससे भाजपा को मुश्किल हो सकती है.  ममता बनर्जी ने इसी को ध्यान में रखते हुए 15 जून को दिल्ली में विपक्षी दलों की एक बैठक रखी है. इसके लिए शिवसेना को आमंत्रण भेजा गया था. लेकिन उसका कहना है कि इस दिन पहले से उनका अयोध्या में राम लला के दर्शन का कार्यक्रम है. इसलिए वो शामिल नहीं हो पाएंगे. उधर वाम दलों ने कहा है कि यह बैठक बुलाना ममता बनर्जी का एकतरफा निर्णय है, इससे विपक्षी एकता को खतरा होगा.

इस दिन ममता के बैठक रखने से पहले ही कांग्रेस ने एनसीपी, डीएमके सहित विभिन्न दलों की एक बैठक घोषित कर रखी है. ऐसे में वाम दलों सहित जो दल कांग्रेस की बैठक में रहेंगे वो भी ममता बनर्जी की बैठक में नहीं मौजूद होंगे.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भारत के स्टार्टअप्स, यूनिकॉर्न के प्रमुखों ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से की मुलाकात

लंदन (मा.स.स.). केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने भारतीय स्टार्टअप, यूनिकॉर्न …