शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 09:32:53 PM
Breaking News
Home / खेल / बीसीसीआई ने राहुल द्रव‍िड को बनाए रखा भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच

बीसीसीआई ने राहुल द्रव‍िड को बनाए रखा भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच

Follow us on:

नई दिल्ली. बीसीसीआई ने मुख्य कोच और सहायक स्टाफ, टीम इंडिया (सीनियर पुरुष) के लिए अनुबंध के विस्तार की घोषणा की है। द्रव‍िड के साथ टीम इंडिया के सहयोगी स्टाफ (सीनियर पुरुष) के लिए भी कॉन्ट्रैक्ट का व‍िस्तार किया गया है। आईसीसी विश्व कप 2023 के बाद अनुबंध की अवधि समाप्त होने के बाद बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ के साथ सार्थक चर्चा की। चर्चा के बाद सर्वसम्मति से बतौर हेड कोच राहुल द्रविड़ के कार्यकाल को बीसीसीआई ने आगे बढ़ाने पर सहमति व्यक्त की।

बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा, “राहुल द्रविड़ की दूरदर्शिता, व्यावसायिकता और दृढ़ प्रयास टीम इंडिया की सफलता में महत्वपूर्ण स्तंभ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में, आप हमेशा अत्यधिक जांच के दायरे में रहते हैं और मैं इसका विस्तार करता हूं।” रोजर बिन्नी ने आगे कहा,” मुझे खुशी है कि उन्होंने मुख्य कोच बने रहने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और यह आपसी सम्मान की बात करता है।”

राहुल द्रविड़ ने खुशी जाहिर करते हुए क्या कहा?

हेड कोच के रूप में विस्तार मिलने के बाद राहुल द्रविड़ ने कहा,“मैं बीसीसीआई और पदाधिकारियों को मुझ पर भरोसा रखने, मेरे दृष्टिकोण का समर्थन करने और इस अवधि के दौरान समर्थन प्रदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं।” राहुल द्रविड़ ने आगे कहा, कोचिंग की वजह से मुझे अपने परिवारवालों से दूर रहना पड़ता है। मैं अपने परिवार के त्याग और समर्थन की गहराई से सराहना करता हूं।”

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आईपीएल में फिर क्रिकेट कमेंट्री करते हुए दिखेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से क्रिकेट …