गुरुवार, सितंबर 19 2024 | 10:27:45 PM
Breaking News
Home / व्यापार / इजरायल के लिए हवाई उड़ान 8 अगस्त तक की गई स्थगित

इजरायल के लिए हवाई उड़ान 8 अगस्त तक की गई स्थगित

Follow us on:

नई दिल्ली. इजरायल और ईरान के बीच बढ़ते तनाव के बीच एयर इंडिया (Air India) ने इजरायल के लिए अपनी सभी फ्लाइट्स कैंसिल कर दिया है। शुक्रवार को विमानन कंपनी की ओर से जानकारी दी गई कि 8 अगस्त तक के लिए सभी फ्लाइट्स रद्द कर दी गई हैं।

यात्रियों की सुरक्षा पहली प्राथमिकता: एयर इंडिया

इजरायल के हालात पर कंपनी नजर बनाकर रखी है। कंपनी ने कहा कि यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है।

ईरान ने इजरायल को दी हमले की धमकी

बता दें कि हमास चीफ इस्माइल हानिया की तेहरान में मौत के बाद ईरान ने इजरायल को हमले की खुली चेतावनी दी है। ईरान के चेतावनी के बाद मध्य एशिया क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। वहीं, पिछले साल 7 अक्टूबर से ही इजरायल और हमास के बीच युद्ध जारी है।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

एमसीएक्स पर सोना वायदा में रु.326 और चांदी वायदा में रु.610 का ऊछालः क्रूड ऑयल में रु.49 की बढ़त

कॉटन-केंडी वायदा में रु.530 की तेजीः नैचुरल गेस, मेंथा तेल में नरमीः कमोडिटी वायदाओं में …