मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 12:25:27 AM
Breaking News
Home / राज्य / हरियाणा / कांग्रेस में शामिल हुई विनेश फोगाट व बजरंग पूनिया, लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

कांग्रेस में शामिल हुई विनेश फोगाट व बजरंग पूनिया, लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

Follow us on:

चंडीगढ़. विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल पर हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि कोई किसी पार्टी में शामिल हो, हमें क्या लेना है. अगर कोई किसी पार्टी में जाता है तो हमारा उस पर कोई मत नहीं है. वहीं हरियाणा में कांग्रेस और आप के गठबंधन की चर्चा के सवाल पर उन्होंने कहा, “हरियाणा में कांग्रेस के कैंडिडेट ही पूरे नहीं हो पा रहे हैं. इसलिए राहुल गांधी दूसरी पार्टियों से अपील कर रहे हैं कि हमें कुछ बंदे दे तो ताकि हमारे 90 पूरे हो जाएं. अब दूसरी पार्टियां सोच रही हैं कि हम दें या न दें.”

हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री ने आगे कहा, “हम तो अपना काम कर रहे हैं. तीसरी बार सरकार बनाने के लिए हमने उम्मीदवार खड़े किए हैं. डंके की चोट पर हम तीसरी बार प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे.” अंबाला में बीजेपी के कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद मीडिया के बातचीत में उन्होंने ये बात कही. अनिल विज ने कहा कि चुनाव को लड़ने के लिए एक केंद्रीय कार्यालय की आवश्यकता होती है. हमारी बीजेपी का कार्यालय बहुत छोटा है इसलिए कार्यालय का उद्घाटन किया गया है.

बता दें कि शुक्रवार (6 सितंबर) को पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस में शामिल हो गए. हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान, कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल और अन्य लोगों ने पार्टी में दोनों का स्वागत किया. अब सबकी नजरें इस बात पर टिकी हैं कि कांग्रेस बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट को कहां से टिकट देती है. दोनों नेताओं का चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है. पार्टी के नेताओं के बयान से भी इसके साफ संकेत मिले हैं. विनेश को चरखी दादरी या जुलाना विधानसभा सीट से में किसी एक क्षेत्र से टिकट दे सकती है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

रेलवे ने विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का इस्तीफा किया स्वीकार

चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने हरियाणा के दो पहलवानों विनेश फोगाट …