रविवार , अप्रेल 28 2024 | 12:06:48 AM
Breaking News
Home / राज्य / जम्मू और कश्मीर / जम्मू-कश्मीर में टूटा इंडिया गठबंधन, अलग लोकसभा चुनाव लड़ेगी महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर में टूटा इंडिया गठबंधन, अलग लोकसभा चुनाव लड़ेगी महबूबा मुफ्ती

Follow us on:

जम्मू. महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी ने इंडिया गठबंधन से अलग होने का फैसला किया है। महबूबा मुफ्ती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंडिया गठबंधन से अलग होने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी को हराने के लिए साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहती थीं लेकिन नेशनल कॉन्फ्रेंस के रवैये से उन्हें निराशा हुई और उन्होंने गठबंधन से अलग होने का फैसला लिया है।

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला के बयान पर PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा, “उमर अब्दुल्ला ने खुद कहा कि वे गठबंधन में नहीं हैं। हम चाहते थे कि PAGD जारी रहे लेकिन हर कोई जानता है कि इस PAGD को किसने खत्म किया… हम कांग्रेस से बात करेंगे क्योंकि हम INDIA गठबंधन में हैं… PAGD एक लोकतांत्रिक गठबंधन था लेकिन जिस तरह से यह बिखरा है वह बहुत निराशाजनक है…हमें सामूहिक प्रयास करना चाहिए था। हमने (PDP) बहुत प्रयास किए, लेकिन उन्होंने (उमर अब्दुल्ला) बिना किसी बातचीत के घोषणा कर दी कि वे तीनों सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।”

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

महबूबा मुफ्ती, गुलाम नबी आजाद के खिलाफ लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

जम्मू. आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद जम्मू-कश्मीर में पहली बार चुनाव होने जा रहा …