रविवार, सितंबर 29 2024 | 12:24:35 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / नाई इरफान ने थूक लगाकर की चेहरे की मसाज, होगी कार्रवाई

नाई इरफान ने थूक लगाकर की चेहरे की मसाज, होगी कार्रवाई

Follow us on:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के शामली जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. इस वीडियो में एक सैलून में काम करने वाला वर्कर थूक लगाकर अपने ग्राहक के चेहरे की मसाज करता नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी इस मामले में सख्त हो गई है. वायरल होने के बाद वीडियो जिसने भी देखा कमेंट में लिखा ‘छी कितनी घिनौनी हरकत है.’ इस मामले के बाद पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी का नाम इरफान बताया जा रहा है. इरफान शामली जिले के भवन थाना क्षेत्र में आने वाले भनेड़ा गांव का बताया जा रहा है.

आरोपी इरफान के खिलाफ होगी कार्रवाई

गांव में इरफान की दुकान है. यहीं पर कटिंग कराने आए एक व्यक्ति ने अपने चेहरे की मसाज कराने की भी बात कही. इसके सैलून पर काम करने वाले आरोपी इरफान ने काम शुरू कर दिया. कटिंग और शेविंग होने के बाद इरफान ने ग्राहक के चेहरे पर मसाज करने की पेशकश की. ग्राहक ने भी हामी भर दी. इसके बाद इरफान ने पहले ग्राहक के चेहरे पर क्रीम लगाई. इसके बाद थूक लगाकर उसकी मसाज कर डाली. वहीं मौजूद 1 व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. देखते ही देखते ये वीडियो जमकर वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने भी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. साथ ही इस घिनौनी हरकत को देखकर लोगों ने इरफान के खिलाफ जमकर गुस्सा भी निकाला. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ही कई लोगों ने इरफान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डाली. वहीं जब वीडियो ज्यादा वायरल हुआ तो पुलिस ने भी इस मामले में अपनी कमर कस ली. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपी इरफान के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो ने जाहिर कर दी आरोपी की करतूत

इस मामले की पूरी पोल वीडियो ने खोल दी. दुकान में मसाज कर रहे ग्राहक के चेहरे पर क्रीम लगी थी. इस कारण वो थूक वाली घटना को नहीं देख पा रहा था. ग्राहक की आंखें बंद होने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने थूक से मसाज कर दिया. लेकिन वहीं मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो सोशल मीडिय पर डालते ही वायरल हो गया और आरोपी की पोल खुल गई. अब पुलिस आरोपी के खिलाफ एक्शन लेने के लिए तैयार है.

साभार : न्यूज18

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा नेता रफी खान निकला जाली नोटों की तस्करी का मास्टरमाइंड

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कुशनीगर में जाली नोटों के कारोबार का भंडाफोड़ हो गया है। …