सोमवार, मई 20 2024 | 05:02:38 PM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / श्रीकांत शिंदे के माथे पर लिखा है मेरा बाप गद्दार है : प्रियंका चतुर्वेदी

श्रीकांत शिंदे के माथे पर लिखा है मेरा बाप गद्दार है : प्रियंका चतुर्वेदी

Follow us on:

मुंबई. लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच महाराष्ट्र में शिवसेना उद्धव गुट की नेता और सांसद प्रियंका चतुर्वेदी के एक बयान से सियासी तूफान मच गया है. प्रियंका चतुर्वेदी ने नॉर्थ ईस्ट मुंबई के एक प्रचार अभियान में प्रदेश के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सांसद बेटे श्रीकांत शिंदे को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर शिंदे गुट के नेता आग बबूला हो गए हैं. शिंदे गुट के नेताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी पर हमले करना शुरू कर दिया है.

हाल ही में कांग्रेस छोड़कर शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए संजय निरुपम ने कहा है यूबीटी की एक महिला सांसद ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और कल्याण लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार श्रीकांत शिंदे पर बेहद अभद्र टिप्पणी की है. अगर उन्हें अपने बयान पर शब्दश: विश्वास है तो आदित्य ठाकरे के माथे पर लिखा होना चाहिए मेरा बाप महा गद्दार है.

शिंदे गुट ने कांग्रेस से दोस्ती का दिया हवाला

वहीं शिवसेना शिंदे गुट की प्रवक्ता शीतल म्हात्रे ने प्रियंका चतुर्वेदी पर हमले किया और कहा कि उनका दिमाग सठिया गया है. ध्यान रखो तुमने शेर के मुह में हाथ डालने की कोशिश की है. गद्दारी तो उनके पिता ने बीजेपी से युती तोड़कर की थी. बालासाहेब कांग्रेस के ताउम्र विरोधी थे लेकिन उन्होंने उस पार्टी से हाथ मिलाया.

क्या कहा था प्रियंका चतुर्वेदी ने?

मुंबई की नॉर्थ ईस्ट लोकसभा क्षेत्र में एक चुनाव प्रचार के दौरान शिवसेना उद्धव गुट की नेता और सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे पर कड़ी टिप्पणी की थी. प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था श्रीकांत शिंदे के माथेपर लिखा है. मेरा बाप गद्दार है. एकनाथ शिंदे कौन है? एक गद्दार. उन्होंने आगे कहा कि यह आवाज ठाणे तक पहुंचनी चाहिए.

प्रियंका चतुर्वेदी ने इस दौरान अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार के एक डायलॉग का नजीर दिया था. उन्होंने कहा था कि एक फिल्म दीवार आई थी. उस फिल्म में अमिताभ बच्चन के हाथ पर लिखा रहता है- मेरा बाप चोर है. श्रीकांत शिंदे के माथे पर लिखा है- मेरा बाप गद्दार है. प्रियंका चतुर्वेदी के इसी बयान पर अब घमासान मचा है.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने आतंकी कसाब को सजा दिलाने वाले वरिष्ठ वकील उज्ज्वल निकम को दिया टिकट

मुंबई. भाजपा ने मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से मशहूर वकील उज्ज्वल निकम को टिकट दिया है। …