गुरुवार , मई 02 2024 | 02:29:55 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / तेजस्वी के पोस्ट से उन पर लगा नवरात्र में मछली खाने का आरोप

तेजस्वी के पोस्ट से उन पर लगा नवरात्र में मछली खाने का आरोप

Follow us on:

पटना. बिहार की राजनीति में एक बार फिर से घमासान मचने के आसार नजर आ रहे हैं। लालू प्रसाद यादव के बेटे, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ही इस घमासान को न्योता दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं। साथ में उनके नए-नए बने पार्टनर मुकेश सहनी भी हैं। दोनों हेलीकॉप्टर में लंच यानी दोपहर के भोजन का आनंद ले रहे हैं। लेकिन इसी भोजन को लेकर तेजस्वी यादव घिर गए हैं। इससे पहले हाल ही में उनके पिता लालू प्रसाद यादव भी ऐसे ही एक वीडियो पर घिरे थे।

तेजस्वी यादव ने शेयर किया मछली वाला वीडियो

मुकेश सहनी के साथ तेजस्वी हवा में उड़ रहे हेलीकॉप्टर में बैठे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तेजस्वी कहते हैं कि ‘आप सबलोग अभी देख रहे हैं कि अभी हम मुकेश सहनी के साथ हैं। और पूरा दिन भर हमलोग प्रचार किए हैं, प्रचार करने के बाद हमलोग को 10-15 मिनट मिला है जिसमें हम लंच कर सकें। तो आज मुकेश जी जो हैं, खाना लाए हैं लंच में। मछली लाए हैं। बहुत स्वादिष्ट मछली है। एक कांटे की मछली है। साथ में रोटी है, नमक है, प्याज है और हरी मिर्ची है। यही मौका मिलता है जब 10-15 मिनट खाना हमलोग खा सकें। पूरे दिन भर से हमलोग प्रचार में लगे रहे हैं। मुकेश जी को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने मछली खिलाई है। अब मछली कौन सी खा रहे हैं, ये मुकेश जी बताएंगे।’ नीचे आप वो वीडियो देख सकते हैं।

साभार : नवभारत टाइम्स

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब आरजेडी की सांप्रदायिक सद्भाव में आस्था नहीं है, इसलिए छोड़ रहा हूँ पार्टी : वृषिण पटेल

पटना. लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे में कथित मनमानी से उभरा राजद नेताओं का असंतोष …