रविवार, सितंबर 08 2024 | 08:25:24 AM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / हिट एंड रन में आरोपी ने कबूला आरोप, सीन किया गया रिक्रिएट

हिट एंड रन में आरोपी ने कबूला आरोप, सीन किया गया रिक्रिएट

Follow us on:

मुंबई. BMW हिट एंड रन केस की जांच कर रही पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की पूछताछ में शिवसेना नेता राजेश के बेटे मिहिर ने ना केवल अपना गुनाह कबूल किया है, बल्कि पुलिस के साथ घटना स्थल पर जाकर क्राइम सीन भी रिक्रिएट करा दिया है. उसने हादसे के बाद के 60 घंटे फरारी के दौरान की हरेक गतिविधि पुलिस को बताई है. इसके बाद अपना कैरियर खत्म होने की बात कहते हुए थाने में बिलख बिलख कर रो पड़ा.

60 घंटे तक फरारी के बारे में उसने पुलिस को डिटेल में बताया है कि उसने कब कहां और कैसे छिपने की कोशिश की है. मिहिर की रिमांड कॉपी मिलने के बाद पुलिस ने इस घटना की कड़ियों को जोड़ने की कोशिश तेज कर दी है. हालांकि अब पुलिस महिर की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ करने वाली है. महिर ने पुलिस को बताया कि हादसे के तत्काल उसने अपने पिता को फोन किया था.

सैलून में कटाए थे दाढ़ी बाल

उनके कहने पर ही उसने गाड़ी पर लगा पार्टी का झंडा, गाड़ी का नंबर प्लेट आदि निकाल कर फेंक दिया. इसके बाद उसने अन्य सबूत भी नष्ट करने की कोशिश की. यही नहीं, उसने अपनी पहचान छिपाने के लिए उसी दिन सैलून में जाकर दाढ़ी बनवाई और बाल भी कटवा लिए. पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान मिहिर ने कई तथ्य बताए हैं. ऐसे में पुलिस एक बार फिर उसे लेकर घटना स्थल पर जाएगी.

ड्राइवर से आमना सामना कराएगी पुलिस

इस दौरान गाड़ी का नंबर प्लेट बरामद करने की कोशिश होगी. इसी के साथ पुलिस यह भी वेरिफाई करने की कोशिश कर रही है कि हादसे के बाद मिहिर किस किससे मिला, किसके घर गया और किस किसने उसे फरार होने में मदद की. इतना होने के बाद पुलिस मिहिर से गाड़ी के ड्राइवर राज ऋषि बिदावत का आमना सामना भी कराएगी. इस दौरान पुलिस यह जानने की कोशिश करेगी कि ड्राइवर ने किसके कहने पर गुनाह अपने सिर लेने की कोशिश की है.

खुलने बाकी है कि दुर्घटना के कई रहस्य

पुलिस के मुताबिक मृतक को घसीटने का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है, लेकिन चूंकि घटना स्थल पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है, इसलिए यह अभी तक साफ नहीं हो सका है कि यह एक्सिडेंट हुआ कैसे. यही नहीं, ड्राइवर और मिहिर के बयान में भी कुछ झोल हैं. फिलहाल पुलिस ने मृत महिला के पति और मौके पर मौजूद लोगों के बयान के आधार पर आरोपी को घटना स्थल पर ले जाकर क्राइम सीन रिक्रिसट तो किया है, लेकिन पुलिस इसके परिणाम से संतुष्ठ नहीं है. पुलिस ने बताया कि अब तक की पूछताछ में बहुत सारे पुख्ता तथ्य और सबूत पुलिस को मिले हैं. इन तथ्यों और सबूतों के आधार पर मजबूत केस डायरी और चार्जशीट तैयार कर सकेगी.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

शरद पवार ने जेड प्लस सुरक्षा लेने से किया इनकार

मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष शरद पवार की जेड प्‍लस सिक्‍योरिटी को लेकर …