शनिवार, अक्तूबर 12 2024 | 08:26:00 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / तेलंगाना में नवरात्र के पंडाल में तोड़फोड़ कर किया देवी दुर्गा की मूर्ति को क्षतिग्रस्त

तेलंगाना में नवरात्र के पंडाल में तोड़फोड़ कर किया देवी दुर्गा की मूर्ति को क्षतिग्रस्त

Follow us on:

हैदराबाद. हैदराबाद पर बड़ा मामला सामने आया है। हैदराबाद के नामपल्ली प्रदर्शनी मैदान में कुछ शरारती लोगों ने देवी दुर्गा माता की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना पाकर बेगम बाजार की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कर्मियों की एक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने लोगों को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का भरोसा दिया है। वहीं घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है।

मामला किया दर्ज

बताया गया है कि नामपल्ली प्रदर्शनी सोसायटी और कर्मचारियों की ओर से हर साल नवरात्र के मौके पर देवी दुर्गा की मूर्ति स्थापित की जाती है। इसमें बड़ी संख्या में लोग माता के दर्शन के लिए आते हैं। इस बीच गुरुवार रात को यहां डांडिया कार्यक्रम रखा गया था। डांडिया कार्यक्रम पूरा होने तक प्रदर्शनी मैदान में किसी समय यह घटना घटी है। घटनास्थल का निरीक्षण करने वाले एसीपी ए.बी.डी.एस. चंद्रशेखर ने मामला दर्ज किया और बेगम बाजार पुलिस की ओर से आगे की जांच की जा रही है।

कैसे हुई तोड़फोड़

बताया गया है कि अराजक तत्वों ने पंडाल में घुसने से पहले वहां की बिजली सप्लाई काट दी। इसके बाद उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी क्षतिग्रस्त कर दिए। ताकि कोई रिकॉडिंग न हो सके। इसके बाद वहां उन्होंने उत्पात मचाया। जानकारी के मुताबिक, घटना का कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाया है। पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। घटना को लेकर आसपास के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री सेंथिल बालाजी को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

चेन्नई. सुप्रीम कोर्ट ने आज यानी 26 सितंबर को तमिलनाडु के पूर्व मंत्री वी सेंथिल …