रविवार, सितंबर 08 2024 | 05:07:51 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / काफिले की गाड़ी से ही टकराई जितिन प्रसाद की कार, केन्द्रीय मंत्री सहित तीन घायल

काफिले की गाड़ी से ही टकराई जितिन प्रसाद की कार, केन्द्रीय मंत्री सहित तीन घायल

Follow us on:

लखनऊ. केंद्रीय मंत्री और सांसद जितिन प्रसाद एक सड़क हादसे में घायल हो गए. वो अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में दौरे पर थे. इस दौरान मंत्री की गाड़ी, काफिले में चल रही एक गाड़ी से टकरा गई. जितिन प्रसाद सहित रसोइया और निजी सचिव भी घायल हुए हैं. केंद्रीय मंत्री ने रास्ते मे क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी को मौके पर ही छोड़ दिया, दूसरी गाड़ी में बैठकर कार्यक्रम के लिए रवाना हुए.

ये घटना मझोला-विज्टी रोड स्थित बहरूआ गांव में हुई. जितिन प्रसाद के सर में मामूली चोट लगी है. काफिले की गाड़ी तेज रफ्तार में थी, जिसके चलते जोरदार टक्कर हुई और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

मंत्री की कार को कैसे लगी टक्कर?

दरअसल, केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थे. इस दौरान उनके काफिले में शामिल एस्कॉर्ट कार ने अचानक से ब्रेक लगाई ऐसे में जितिन प्रसाद की गाड़ी भी रुक गई लेकिन पीछे से आ रही कार ने अपनी संतुलन नहीं बना पाया और उनकी कार को टक्कर मार दी. इस घटना में कार तो क्षतिग्रस्त हो गई और जितिन प्रसाद को भी मामूली चोट आई. हादसे के बाद मंत्री बहरवा के लिए दूसरी कार में रवाना हो गए.

बाढ़ की चपेट में आने वाले इलाकों का कर रहे दौरा

अपने संसदीय इलाके में जितिन प्रसाद बाढ़ की चपेट में आए गांवों और इलाकों का दौरा करने के लिए पहुंचे थे. काफिले में उनके साथ बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, एमएलसी सुधीर गुप्ता और विधायक प्रवक्तानंद की गाड़ियां भी शामिल थीं. बीते दिनों भारी बारिश के बाद आई बाढ़ ने इलाके के कई गावों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वहां का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया.

साभार : एबीपी न्यूज

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

उत्तर प्रदेश में अमेठी के 8 रेलवे स्टेशनों के बदले नाम

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आठ रेलवे स्टेशनों के नाम बदल दिए गए हैं. उत्तर रेलवे …