रविवार, जून 16 2024 | 03:49:13 PM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / नशे के कारण कार दुर्घटना के बाद पब पर चला बुलडोजर

नशे के कारण कार दुर्घटना के बाद पब पर चला बुलडोजर

Follow us on:

मुंबई. पुणे में पोर्शे कार की टक्कर से दो लोगों की मौत के बाद प्रशासन ने अब बड़ी कार्रवाई की है. पुणे महानगरपालिका ने पुणे में अवैध पब पर बुलडोजर चलाया है. पुणे के पॉश इलाके कोरेगांव पार्क में अवैध तरीके से बने पब तोड़े जा रहे हैं. इस पब का नाम वाटर्स एंड ओरेला (Waters and Orela Pub) है. यहां बता दें, ये वो पब नहीं है जहां आरोपी ने बैठकर शराब पी थी. ये उसके पास का अवैध हिस्सा है जिस पर पुणे नगर निगम की कार्रवाई हुई है. PMC के उप अभियंता योगेन्द्र सोनावणे ने कहा, “हमने अब तक दो पबों के खिलाफ कार्रवाई की है और आगे की कार्रवाई जारी है. आज हम 5 अवैध बार और पब के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.”

आरोपी ने जहां पी शराब वो रेस्तरां सील

स्थानीय प्रशासन ने कहा कि महाराष्ट्र उत्पाद शुल्क विभाग ने पुणे जिला कलेक्टरेट के आदेश पर दो रेस्तरां को सील कर दिया है, जहां एक घातक कार दुर्घटना में शामिल 17 वर्षीय लड़के को कथित तौर पर शराब परोसी गई थी. पोर्शे कार से एक्सीडेंट मामले में पुलिस का दावा है कि आरोपी उस समय नशे में था जब उसने रविवार तड़के पुणे शहर के कल्याणी नगर में दो मोटरसाइकिल सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को बुरी तरह कुचल दिया था. पुलिस के अनुसार, शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को आरोपी किशोर अपने दोस्तों के साथ रात 9.30 बजे से 1 बजे के बीच दो प्रतिष्ठानों में गया और कथित तौर पर शराब पी.

जिला कलेक्टरेट के आदेश के बाद मंगलवार को दो आउटलेट, कोसी रेस्तरां और होटल ब्लैक क्लब को सील कर दिया गया. जहां कोसी कल्याणी नगर से सटे कोरेगांव पार्क में स्थित है. वहीं ब्लैक क्लब मुंडवा में है. जिला प्रशासन के एक बयान में कहा गया है कि जिला कलेक्टर सुहास दिवासे के आदेश के बाद राज्य उत्पाद शुल्क विभाग ने मैरियट सुइट में कोसी रेस्तरां और ब्लैक क्लब को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया है.

साभार : एबीपी न्यूज

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कोई मतभेद नहीं है, मंत्रिमंडल में शामिल होने पर बाद में सोचेंगे : अजित पवार

मुंबई. लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद आज नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद …