सोमवार , मई 06 2024 | 10:37:19 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / पूर्णिया में रोड शो कर रहे तेजस्वी यादव के सामने लगे पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे

पूर्णिया में रोड शो कर रहे तेजस्वी यादव के सामने लगे पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे

Follow us on:

पटना. पूर्णिया में मंगलवार रात पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को रोड शो के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा। पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कुछ लोग तेजस्वी के काफिले के आगे आ गए। हालांकि वे तेजस्वी की गाड़ी तक पहुंचते इससे पहले ही तेजस्वी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए।

इधर, रोड शो में तेजस्वी ने कहा कि हम लोग हर जगह से आश्वस्त है, कहीं कोई दिक्कत नहीं है। हार में वे लोग बौखाला चुके हैं, एक तरफा माहौल है। पूरा सीमांचल हम जीतने वाले हैं। राजद नेताओं ने कहा है कि तेजस्वी का रोड शो जैसे ही शहर में पहुंचा। कुछ लोग रोड शो में शामिल काफिले के आगे आ गए। पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। सीमांचल में बढ़ती लोकप्रियता से लोग डरे हुए हैं जिस वजह से इस तरह के हंगामा और विरोध के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

पप्पू यादव के समर्थकों ने कहा कि पप्पू यादव ने काम किया और उस काम के कारण विपक्षी खेमे के लोग डरे सहमे हुए हैं। सस्ती लोकप्रियता के लिए दो चार अपने ही लोगों को खड़ा कर विरोध करवाने लगे हैं। ये किसी एक विपक्षी खेमे की बात नहीं। सभी पप्पू यादव के खिलाफ साजिश और उन्हें बदनाम करने में लगे हैं। जहां तक रही विरोध करने वाले लोगों की बात तो उन्होंने भी घटनाक्रम के समय का वीडियो देखा। विरोध किसने किया और ये कौन से लोग हैं उन्हें मालूम नहीं।

आपको बता दें कि पूर्णिया में कई जनसभा के बाद तेजस्वी रात को रोड शो में निकले। इस दौरान उनके साथ वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी और राज्यसभा सांसद मनोज झा भी तेजस्वी के साथ दिखाई दिए। वे महागठबंधन प्रत्याशी बीमा भारती के लिए वोटिंग की अपील करते दिखे। सैकड़ों गाड़ियों के साथ तेजस्वी रोड शो के जरिए शहर का भ्रमण किया। तेजस्वी ने करीब 40 किलोमीटर लंबी रोड शो किया।

रोड शो की शुरुआत पूर्णिया के जीरो माइल स्थित मेफेयर रिसोर्ट से हुई। जिसमे हजारों राजद कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हैं। रोड शो पर निकले तेजस्वी के स्वागत के लिए जगह जगह कार्यकर्ता और समर्थक पार्टी के झंडे लिए सड़क किनारे खड़े रहे। रोड शो के साथ तेजस्वी की प्रचार गाड़ी जैसे ही इन कार्यकर्ताओं और समर्थकों के करीब पहुंची।

फूलों की हुई बारिश

पुष्प वर्षा और तेजस्वी जिंदाबाद के नारे के साथ उनका स्वागत किया गया। लाइन बाजार और फोर्ड चौक के समीप बड़ी संख्या में कार्यकर्ता तेजस्वी का इंतजार करते दिखे। अपने नेता के पहुंचते ही हाथों में पार्टी के झंडे और पुष्प लिए कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और फिर रोड़ शो का हिस्सा बन गए। वहीं रोड शो के जरिए तेजस्वी की कोशिश माय समीकरण, पिछड़ा-अति पिछड़ा के अलावा महिला वोटरों को साधने की रही।

पूर्णिया में तेजस्वी बोले- पप्पू यादव तो हर चुनाव लड़ते हैं..आगे भी लड़ेंगे

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से पप्पू यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव का नाम लिए बिना कहा कि वो तो हर चुनाव लड़ते हैं। आगे भी लड़ेगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरे सभी भाई बहन पर केस है। हर दो-तीन महीने पर रेड पड़ता है।

उन्होंने कहा कि बिहार में अकेले लड़ रहे हैं। मैंने इंडिया गठबंधन बनाने के लिए पूरे देश में नीतीश जी के साथ घूमे। सबसे बड़ी पार्टी होने के बाद नीतीश कुमार को सीएम बनाया। बीजेपी राजद से डरती है। दो धराएं हैं। इंडिया गठबंधन संविधान बचाना चाहती और एनडीए उसे खत्म करना चाहता है। जो संविधान को बचाएंगे हमारे साथ है।

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को हुए रोड में पप्पू यादव के जिंदाबाद के नारे लगाने मामले पर कहा कि ये सब प्रशासन का काम है। हमारे पास सारे फुटेज हैं। उम्मीद है पुलिस को लोग देखेंगे इसे।

साभार : दैनिक भास्कर

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, पार्टी दे सकती है टिकट

पटना. बिहार में चल रही सियासी अटकलों के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने भाजपा …