सोमवार, मई 13 2024 | 10:19:28 PM
Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / भाजपा में शामिल होते ही तापस रॉय ने ममता बनर्जी पर किया हमला

भाजपा में शामिल होते ही तापस रॉय ने ममता बनर्जी पर किया हमला

Follow us on:

कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस छोडने वाले पांच बार के विधायक तापस रॉय बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजुमदार व विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के हाथों उन्होंने पार्टी का झंडा थामा। इसके बाद तृणमूल सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा-‘बंगाल में शाहजहां शेख की सरकार चल रही है, जो संविधान और कानून व्यवस्था की बातें करती हैं, लेकिन हाई कोर्ट व सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को नहीं मानती। मैं शांति वाले बंगाल की स्थापना के लिए भाजपा में आया हूं और अब मोदी परिवार के सदस्य बन गया हूं।

भाजपा में शामिल होने से पहले पार्टी की आइटी सेल के प्रमुख ब बंगाल इकाई के सह प्रभारी अमित मालवीय ने तापस रॉय को फोन कर शुभकामनाएं दी थीं। सुकांत ने तापस रॉय की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे साफ छवि वाले नेता हैं। वहीं सुवेंदु ने कहा कि भाजपा को तापस रॉय जैसे नेताओं की जरुरत है। दूसरी तरफ तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने तापस रॉय के भाजपा में शामिल होने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। मालूम हो कि तापस रॉय ने गत सोमवार को तृणमूल की प्राथमिक सदस्यता छोड़ते हुए पार्टी के सभी संगठनात्मक पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने विधानसभा सदस्यता छोडऩे के लिए भी त्यागपत्र दिया है, हालांकि तकनीकी कारणों से वह अभी तक मंजूर नहीं हुआ है।

कल भाजपा में शामिल होंगे पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय

कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय गुरुवार को भाजपा में शामिल होंगे। मंगलवार को न्यायाधीश का पद छोडऩे के बाद उन्होंने संवाददाता सम्मेलन कर खुद इसकी घोषणा की थी। बुधवार को अमित मालवीय ने न्यायाधीश गंगोपाध्याय से फोन पर बातचीत की।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

संदेशखाली में छापेमारी के दौरान मिले विदेशी हथियार और ईडी के खोये दस्तावेज

कोलकाता. केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी …