शनिवार, अक्तूबर 05 2024 | 01:50:16 PM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / सड़क हादसे में बाल-बाल बचे महाराष्ट्र के मंत्री संजय राठौड़

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे महाराष्ट्र के मंत्री संजय राठौड़

Follow us on:

मुंबई. शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के मंत्री संजय राठौड़ की कार शुक्रवार तड़के हादसे का शिकार हो गई। उनकी कार राज्य के यवतमाल जिले में एक पिकअप वैन से टकरा गई। इस दौरान दूसरे वाहन का चालक घायल हो गया। घटना अरनी पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में दिग्रास के पास कोपरा गांव में सुबह करीब 2 बजे हुई। गनीमत रही कि मंत्री की कार के एयरबैग खुल गए और वे सुरक्षित बच गए।

राज्य के मृदा एवं जल संरक्षण मंत्री शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले तैयारियों की समीक्षा करने के बाद पड़ोसी वाशिम जिले के पोहरादेवी से यवतमाल की ओर जा रहे थे। यात्रा के दौरान राठौड़ की कार एक पिकअप से टकरा गई, जिससे दूसरे वाहन का चालक घायल हो गया। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि यवतमाल जिले के संरक्षक मंत्री राठौड़ ने पिकअप चालक को अस्पताल में भर्ती कराया।

प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को वाशिम के पोहरादेवी स्थित जगदंबा माता मंदिर में दर्शन करेंगे। वहां वे बंजारा समुदाय की समृद्ध विरासत को दर्शाने वाले बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन करेंगे और कृषि एवं पशुपालन क्षेत्र से जुड़ी 23,300 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

बुलढाणा में रेस्तरां में लगी आग, कोई हताहत नहीं

इस बीच बुलढाणा जिले में शुक्रवार सुबह भीषण आग लगने से एक रेस्तरां जलकर खाक हो गया। रायपुर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आग चिखली तालुका के सैलानी इलाके में बस स्टैंड के पास स्थित एक रेस्तरां में सुबह करीब चार बजे लगी थी और घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग में रेस्तरां पूरी तरह जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि बुलढाणा और चिखली से दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग को बुझा लिया गया।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

26 नवंबर से पहले कराए जाएंगे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : मुख्य चुनाव आयुक्त

मुंबई. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सबके मन में एक ही सवाल है कि …