मंगलवार , नवम्बर 29 2022 | 03:33:54 AM
Breaking News
Home / खेल / अफगानिस्तानी टीम ने मैच हारने के बाद भारतीय खिलाड़ियों से की धक्का-मुक्की

अफगानिस्तानी टीम ने मैच हारने के बाद भारतीय खिलाड़ियों से की धक्का-मुक्की

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). कोलकाता के वीवाईबीके स्टेडियम में एएफसी एशियाई कप क्वॉलिफायर मैच में भारतीय फुटबॉल टीम ने अफगानिस्तान को 2-1 से हरा दिया। हारने के बाद गुस्साए अफगानिस्तानी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ धक्का-मुक्की की.

भारत की ओर से खेल के 85वें मिनट में सुनील छेत्री ने एक फ्री-किक गोल मारा. लेकिन यह बढ़त सिर्फ 3 मिनट ही रह सकी. अफगानिस्तानी खिलाड़ी जुबैर अमीरी ने एक गोल कर हिसाब बराबर कर दिया. मैच समाप्त होने से कुछ ही समय पहले भारतीय खिलाड़ी अब्दुल समद ने दूसरा गोल दाग कर टीम को जीत दिलाई.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार मैच हारने के बाद 3 अफगानिस्तानी खिलाड़ी, दो भारतीय खिलाड़ियों से धक्का-मुक्की कर रहे हैं. भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने दोनों देशों के खिलाड़ियों को अलग करने की कोशिश की, तो उनके साथ भी बुरा व्यवहार किया गया. खिलाड़ी एएफसी अधिकारियों की भी नहीं सुन रहे थे. इस बारे में अभी तक आयोजन समिति ने किसी भी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

इंडियन नेवी सेलिंग चैंपियनशिप 2022 का हुआ आयोजन

नई दिल्ली (मा.स.स.). इंडियन नेवल एकेडमी (आईएनए), एझिमाला 18 से 21 अक्टूबर 2022 तक अत्याधुनिक …