मंगलवार , नवम्बर 29 2022 | 02:35:19 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / नयनतारा-विग्नेश ने तिरुपति मंदिर के नियमों को तोड़ने पर मांगी माफी

नयनतारा-विग्नेश ने तिरुपति मंदिर के नियमों को तोड़ने पर मांगी माफी

Follow us on:

अमरावती (मा.स.स.). दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश ने हाल ही में शादी की है. इसके बाद वो दर्शन करने तिरुपति बालाजी मंदिर गए. यहां उनसे दो भूले हो गईं. जिसके बाद संचालन समिति ने उन्हें नोटिस जारी किया. इसके बाद विग्नेश ने नियम तोड़ने के लिए माफी मांगी है.

तिरुमला तिरुपति देवस्‍थानम समिति के नोटिस के अनुसार नवदंपत्ति मंदिर परिसर में चप्पल पहनकर फोटोशूट करवा रहे थे, जबकि ये दोनों ही काम मना हैं.

निर्देशक विग्नेश को जैसे ही यह नोटिस मिला, उन्होंने कहा कि वो लोग शादी के बाद तुरंत ही मंदिर के लिए निकल गए थे. जैसे ही वहां पहुंचे, तो प्रसंशकों ने उन्हें घेर लिया था. तब वो वहां से निकल गए और कुछ देर बाद एझुमालयन मंदिर के सामने यह फोटोशूट किया था. जल्दबाजी में नयनतारा को चप्पल का ध्यान नहीं रहा. हम इस असुविधा के लिए अपना खेद प्रकट करते हैं.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अदर रे : द आर्ट ऑफ सत्यजीत रे फिल्मकार सत्यजीत रे की रचनात्मक प्रतिभा का उदहारण : जयदीप मुखर्जी

नई दिल्ली (मा.स.स.). इफ्फी-53 में सत्यजीत रे पर विशेष खंड के हिस्से के रूप में …