बुधवार , दिसम्बर 07 2022 | 09:40:41 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / ईडी के सवालों को सुन चली गई केजरीवाल के मंत्री की याददाश्त

ईडी के सवालों को सुन चली गई केजरीवाल के मंत्री की याददाश्त

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सबके नजदीकी नेताओं में से एक प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन इस समय ईडी के शिकंजे में फंसे हुए हैं. उन्होंने अपनी जमानत के लिए जो तक कोर्ट में रखा है, उसको सुनकर कई लोग यही कह रहे हैं कि लगता है ईडी के सवालों से मंत्री जी की यददाश्त चली गई है.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सत्येंद्र जैन को 30 मई को हवाला कारोबार के आरोप में गिरफ्तार किया था. ईडी की कस्टडी समाप्त होने के बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इसी के बाद उनकी ओर से जमानत के लिए दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी. कोर्ट में जैन के वकील ने भी दावा किया कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, वो कोई बहाना नहीं कर रहे हैं.

सत्येंद्र जैन के तर्क के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. पूर्व आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने लिखा कि भारत-रत्न! हवाला के पेपर देख बोले मंत्री जी- कोरोना से मेरी याददाश्त चली गई.

भाजपा नेता और आप के विधायक रहे कपिल मिश्रा ने भी तंज कसा है. कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा कि सत्येन्द्र जैन की यादाश्त चली गई तो वो अभी तक मंत्री और विधायक क्यों? मैमोरी जाने की बात सच है तो सत्येंद्र जैन स्वतः ही मंत्री और विद्यायक बनने के अयोग्य हैं. अभी तो सिसोदिया और केजरीवाल की यादाश्त भी जाएगी.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

धर्मेंद्र प्रधान ने आईआईटी दिल्ली में एनसीआरएफ मसौदे पर आयोजित परामर्श में भाग लिया

नई दिल्ली (मा.स.स.). केंद्रीय शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आज आईआईटी …