सोमवार , नवम्बर 28 2022 | 10:50:35 AM
Breaking News
Home / खेल / एनटीपीसी की टीम ने 47वें आईसीक्यूसीसी-2022 में स्वर्ण पदक पुरस्कार जीता

एनटीपीसी की टीम ने 47वें आईसीक्यूसीसी-2022 में स्वर्ण पदक पुरस्कार जीता

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). ऊंचाहार अभ्युदय से एनटीपीसी की क्यूसी टीम ने गुणवत्ता नियंत्रण परिधि पर 47वें अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन (आईसीक्यूसीसी-2022) में “स्वर्ण” पदक पुरस्कार जीता है। यह सम्मेलन जकार्ता में 15 से 18 नवंबर तक आयोजित किया जा रहा है। आईसीक्यूसीसी-2022 के लिए विषय-वस्तु “गुणवत्तापूर्ण प्रयासों के माध्यम से बेहतर निर्माण” रखी गई है। एनटीपीसी क्यूसी टीम द्वारा “एएचपी-IV के संग्रहण टैंकों का बार-बार चोक होना” विषय पर प्रस्तुति दी गई।

क्यूसी टीम के सदस्य-  रेयाज अहमद (समन्वयक),  महेश चंद्र,  वीरेंद्र कुमार यादव और  लक्ष्मी कांत ने समस्याओं के अद्वितीय, व्यावहारिक एवं गुणवत्तापूर्ण समाधान प्रदान करने के लिए अथक प्रयास किये हैं। एनटीपीसी को मार्च 2022 के दौरान वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस के 30वें सत्र में “ड्रीम एम्प्लॉयर ऑफ द ईयर” घोषित किया गया था। भविष्य की आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम कार्यबल को तैयार करने के लिए एनटीपीसी के प्रयासों को मान्यता तब प्राप्त हुई थी, जब एनटीपीसी को अमरीका के द एसोसिएशन फॉर टैलेंट डेवलपमेंट (एटीडी) द्वारा 2022 के एटीडी बेस्ट अवार्ड विजेता के रूप में चुना गया। मिलने वाले पुरस्कार तथा मान्यताएं इस बात का प्रमाण है कि एनटीपीसी में कार्य करने वाला श्रम बल विश्व की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों के समान है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मोहम्मद शमी लेंगे टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह की जगह

नई दिल्ली (मा.स.स.). तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व …