शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 04:51:19 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / कन्हैयालाल की हत्या पर फूटा भाजपाइयों का गुस्सा, फूंका अशोक गहलोत का पुतला

कन्हैयालाल की हत्या पर फूटा भाजपाइयों का गुस्सा, फूंका अशोक गहलोत का पुतला

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). कानपुर के भाजपा कौशलपुरी मंडल के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए लगातार राजस्थान में हो रही घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका. मंडल अध्यक्ष धीरज साहू जी ने कहा गुजरात की कांग्रेस सरकार लगातार हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का कार्य कर रही है.

राजस्थान के उदयपुर में हुए दर्जी कन्हैयालाल की हत्या को लेकर भाजपाइयों में गहरा आक्रोश था भाजपाइयों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की गहलोत सरकार गुजरात को चलाने में सक्षम नहीं है. वहां पर राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए और दोषियों को तत्काल सजा फांसी की मिलनी चाहिए.

पुतला फूंकने वालों में प्रमुख रूप से मंडल अध्यक्ष धीरज साहू, भानु प्रताप सिंह, विवेक शर्मा, मनीष ठाकुर, सौरभ तिवारी, दीपू तिवारी, अनुज मिश्रा, अंकित मिश्रा ऋतिक, अभिषेक सिंह निर्भय निगम, उमेश बाजपेई ,नरेंद्र अग्रवाल, नीरज भट्ट आदि भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे. इस घटना के विरोध में इसी प्रकार के प्रदर्शन कानपुर सहित पूरे उत्तर प्रदेश में देखने को मिले हैं.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …