सोमवार, जुलाई 15 2024 | 01:08:44 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / काफी समय बाद फिल्म द वैक्सीन वॉर के प्रमोशन में दिखीं नूपुर शर्मा

काफी समय बाद फिल्म द वैक्सीन वॉर के प्रमोशन में दिखीं नूपुर शर्मा

Follow us on:

मुंबई. पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिए जाने के बाद लंबे समय से मीडिया और किसी कार्यक्रम से दूरी बनाने के बाद पहली बार नूपुर शर्मा नजर आई हैं। दरअसल, नूपुर शर्मा ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म के प्रमोशन इवेंट में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के साथ दिखाई दीं। उन्होंने ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म की स्टारकास्ट संग फोटो भी खिचवाईं।

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की तस्वीरें

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर एक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि नूपुर शर्मा का धन्यवाद, जो युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा बनीं। उन्होंने कहा कि कोई आपको रोक नहीं सकता, जब आपके लाखों भाई आपके लिए लड़ रहे हों।

क्या था विवाद?

बता दें कि बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा ने पिछले साल मई माह के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। नूपुर शर्मा पर कार्रवाई की मांग को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन हुए थे। यहीं नहीं मुस्लिम देशों द्वारा इस मामले में आपत्ति भी जताई गई थी। इसके बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था।

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई थी फटकार

इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले में नूपुर शर्मा को कड़ी फटकार लगाई थी। हालांकि, बाद में नूपुर शर्मा और उनके परवार को जान से मारने की धमकियां भी मिलती रही। इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस द्वारा नूपुर शर्मा और उनके परिवार को सुरक्षा भी मुहैया कराई गई थी।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जेडीयू ने पूर्व आईएएस मनीष वर्मा को बनाया राष्ट्रीय महासचिव

पटना. आईएएस की नौकरी छोड़कर राजनीति में आए मनीष वर्मा को जेडीयू का नया महासचिव …