बुधवार, अक्तूबर 02 2024 | 12:01:32 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / गलती से अपनी ही रिवाल्वर से अभिनेता गोविंदा को लगी गोली, खतरे से बाहर

गलती से अपनी ही रिवाल्वर से अभिनेता गोविंदा को लगी गोली, खतरे से बाहर

Follow us on:

मुंबई. अभिनेता गोविंदा मंगलवार को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चलने के कारण घायल हो गए हैं. ये हादसा सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर हुआ है. कहा जा रहा है कि गोविंद पिस्तौल को केस में रख रहे थे. तभी गोली गलती से चल गई और उनके बाएं पैर में घुटने के पास जाकर लग गई. गोली की आवाज सुनकर घर पर मौजूद लोग उनके पास पहुंचे और तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनके पैर से गोली निकाली गई और अब वो खतरे से बाहर हैं. हालांकि अभिनेता अभी होश में नहीं आए हैं. मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता तड़के करीब चार बजकर 45 मिनट पर अपने जुहू स्थित आवास से निकलने वाले थे तभी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गयी जो उनके पैर में लगी. अभिनेता ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है. उन्होंने बताया कि गोविंदा (60) को इलाज के लिए नजदीकी ‘क्रिटीकेयर अस्पताल’ ले जाया गया.

कोलकाता जाने की कर रहे थे तैयारी

अभिनेता के प्रबंधक ने कहा, ‘‘हमें कोलकाता में एक कार्यक्रम के लिए सुबह छह बजे उड़ान भरनी थी और मैं हवाई अड्डा पहुंच गया था. गोविंदा जी अपने घर से हवाई अड्डे के लिए निकलने वाले ही थे कि तभी यह दुर्घटना हो गयी.” उन्होंने बताया, ‘‘रिवॉल्वर अलमारी में रखते समय गलती से गिर गयी और उससे गोली चल गयी. ईश्वर की कृपा रही कि गोविंदा जी को सिर्फ पैर में चोट लगी और कोई गंभीर स्थिति नहीं है.”

गोविंदा के साथ हुई इस घटना की जानकारी सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए. लोग उनकी सलामती के लिए दुआ और प्रार्थना कर रहे हैं. गोविंदा के भतीजे विनय आनंद ने बताया कि गोविंदा अब खतरे से बाहर हैं और उनकी तबीयत काफी बेहतर है. इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी गोविंदा का हालचाल जानने के लिए उनसे फोन पर बातचीत की और उनकी अच्छी रिकवरी के लिए शुभकामनाएं दी. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने हॉस्पिटल को गोविंदा की देखभाल सर्वोत्तम तरीके से करने के लिए निर्देश भी दिए.

बता दें कि गोविंदा ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किए हैं. वह ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘छोटे सरकार’, ‘हद कर दी आपने’ जैसी फिल्मों में बतौर मेन लीड काम कर चुके हैं. बीते 5 सालों से वह फिल्मों से दूर हैं. वर्तमान में वह राजनीतिक दल शिवसेना के साथ हैं इससे पहले वो कांग्रेस में थे.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अभिनेता प्रवीण डबास दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद आईसीयू में भर्ती

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर परवीन डबास को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, शनिवार की …