शुक्रवार , मई 03 2024 | 11:06:03 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / आप ने भगत सिंह और अंबेडकर के बीच लगाई अरविंद केजरीवाल की फोटो

आप ने भगत सिंह और अंबेडकर के बीच लगाई अरविंद केजरीवाल की फोटो

Follow us on:

नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम केजरीवाल की पत्नी गुरुवार को वीडियो ब्रीफिंग की। इस दौरान उनके बैकग्राउंड में भगत सिंह और बीआर अंबेडकर की तस्वीर के साथ अरविंद केजरीवाल की फोटो लगी थी। इसके बाद बीजेपी ने इसकी आलोचना की और कहा कि केजरीवाल को भगत सिंह और अंबेडकर की बराबरी में नहीं लगाना चाहिए। वहीं इस पर आप की प्रतिक्रिया सामने आई है। आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल आज बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ चल रहे संघर्ष के प्रतीक हैं और उनकी तस्वीर इस बात का सबूत है।

बीजेपी के खिलाफ संघर्ष स्वतंत्रता संग्राम की तरह: आतिशी

आतिशी ने कहा, “केंद्र की बीजेपी सरकार ने झूठे आरोप में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। अरविंद केजरीवाल आज भाजपा की तानाशाही के खिलाफ चल रहे संघर्ष के प्रतीक हैं और उनकी तस्वीर इस बात का सबूत है। यह हमें याद दिलाने के लिए है कि आज भाजपा के खिलाफ जो संघर्ष चल रहा है, वह किसी स्वतंत्रता संग्राम से कम नहीं है। एक समय था, जब देश की जनता अंग्रेजों के खिलाफ लड़ती थी। आज ऐसा समय है जब हमें भाजपा की तानाशाही के खिलाफ संघर्ष करना है और अरविंद केजरीवाल वही कर रहे हैं। बता दें, अरविंद केजरीवाल की तुलना भगत सिंह और बीआर अंबेडकर से करने पर आप की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। बीजेपी ने भी आप को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता केजरीवाल की पार्टी के बहकावे में नहीं आएगी।

वीरेंद्र सचदेवा ने बताया कट्टर भ्रष्ट

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक्स पर कहा, “भगत सिंह जी और बाबा साहेब अंबेडकर जी के बीच एक कट्टर भ्रष्ट अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाना बेहद अफसोसजनक है। पहले पति कैमरे के सामने झूठ बोलते थे। अब जेल में रहकर वह अपनी पत्नी से झूठा बयान दिला रहे हैं। जनता आप के बहकावे में नहीं आने वाली है।”

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस के कैप्टन ने रिजाइन कर दिया है। लोकसभा …