सोमवार, जुलाई 01 2024 | 06:56:33 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अभिनेता अल्लू अर्जुन के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया आपराधिक मामला

अभिनेता अल्लू अर्जुन के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया आपराधिक मामला

Follow us on:

हैदराबाद. दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को हमेशा बेताब रहते हैं। वह जहां भी जाते हैं उनके पीछे-पीछे उनके प्रशंसकों भी पहुंच जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब वह अपने करीबी दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए प्रचार करने नंदयाल पहुंचे। उनकी एक झलक पाने को प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रशंसकों की भीड़ की वजह से पैदा हुई समस्या

अल्लू अर्जुन को देखने के लिए रवि चंद्रा के आवास पर बड़ी संख्या में प्रशंसक और समर्थक आए और इससे बड़े पैमाने पर कानून-व्यवस्था और यातायात की समस्या पैदा हो गई, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

मामला हुआ दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता अल्लू अर्जुन और  रवि चंद्र किशोर रेड्डी की टीम द्वारा कोई अनुमति नहीं ली गई थी, इसलिए अल्लू अर्जुन और रवि चंद्र रेड्डी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अल्लू अर्जुन की पत्नी भी थीं साथ

दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ उनकी पत्नी स्नेहा भी थीं। बता दें कि अभिनेता को अपने दोस्त के लिए प्रचार करते देख प्रशंसक बेहद रोमांचित हो उठे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिक भीड़ होने के कारण मामला संभल नहीं पाया, जिसके कारण मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल, इस संदर्भ में अभी और अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

साभार : अमर उजाला

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी फिल्म हमारे बारह को रिलीज करने की इजाजत

मुंबई. अन्नू कपूर की फिल्म हमारे बारह इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म …