मंगलवार, जून 25 2024 | 12:16:00 PM
Breaking News
Home / राज्य / झारखण्ड / ईडी ने झारखंड के मंत्री आलमगीर को 14 मई को पेश होने का भेजा समन

ईडी ने झारखंड के मंत्री आलमगीर को 14 मई को पेश होने का भेजा समन

Follow us on:

रांची. ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री आलमगीर आलम को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन भेजा है। ईडी कार्यालय में उन्हें 14 मई को पेश होना है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने उन्हें दिन में 11 बजे हिनू स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में आने को कहा है। टेंडर कमीशन मामले में ईडी ने आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल और अन्य के यहां 7 मई को छापा मारा था। इस दौरान संजीव लाल के सहायक जहांगीर के यहां से करीब 35 करोड़ रुपए कैश बरामद हुआ था।जिसके बाद ईडी ने संजीव लाल और उनके सहायक जहांगीर को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल दोनों ईडी के पास रिमांड पर हैं।

14 मई को रांची में ईडी के जोनल कार्यालय में उपस्थित होने का निर्देश

बताया जा रहा है कि आलमगीर आलम (70) को पीएमएलए के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए 14 मई दिन मंगलवार को रांची में ईडी के जोनल कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। मनी लॉन्ड्रिंग की जांच ग्रामीण विकास विभाग में कथित अनियमितताओं से संबंधित है।

साभार : दैनिक भास्कर

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हेमंत सोरेन की जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

रांची. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soen) को ईडी (ED) कोर्ट से राहत नहीं …