शुक्रवार, अक्तूबर 18 2024 | 08:21:11 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / कानपुर : मोहर्रम का जुलूस निकालने में एक जगह आपस में भिड़े, दूसरी जगह लगाए विवादित नारे

कानपुर : मोहर्रम का जुलूस निकालने में एक जगह आपस में भिड़े, दूसरी जगह लगाए विवादित नारे

Follow us on:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार देर रात कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के पास मुहर्रम का जुलूस निकाल रहे लोगों में आपस में ही जमकर मारपीट हुई। इससे रेलवे स्टेशन से निकलने वाले यात्री दहशत में आ गए। लोग बचकर इधर-उधर भागने लगे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब 100 लोग मोहर्रम का जुलूस लेकर एक्सप्रेस रोड से कलेक्टरगंज की तरफ जा रहे थे। इसी बीच अपनी-अपनी गाड़ी को आगे निकालने को लेकर जुलूस में शामिल दो युवकों में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट होने लगी। तभी दोनों तरफ से लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाने लगे। पुलिस की तैनाती होने के बाद भी मारपीट कर रहे दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए।

इसी तरह कानपुर में विवादित नारे लगाते हुए एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो परमपुरवा इलाके में भाजपा की महिला पार्षद विद्या वर्मा के घर के बाहर का बताया जा रहा है। 13 सेकेंड के इस वीडियो में – ‘हिंदुस्तान में रहना है तो अल्ला हू अकबर कहना है’ नारेबाजी की जा रही है। विद्या वर्मा ने बताया कि वो खाटू श्याम जी गई हुईं थीं, वहीं उन्हें वीडियो मिला. यह वीडियो इसी वर्ष का है और उनके ही घर के बाहर का है.

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बहराइच में मारे गए हिन्दू युवक के पोस्टमार्टम में मिले हैवानियत के निशान

लखनऊ. इस समय देश में यूपी के बहराइच हिंसा की चर्ची चारों तरफ हो रही …