मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 12:49:44 AM
Breaking News
Home / राज्य / जम्मू और कश्मीर / पीडीपी नेता व पूर्व मंत्री चौधरी जुल्फिकार भाजपा में शामिल

पीडीपी नेता व पूर्व मंत्री चौधरी जुल्फिकार भाजपा में शामिल

Follow us on:

जम्मू. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री चौधरी जुल्फिकार अली आज भाजपा में शामिल हो गए। जम्मू स्थित भाजपा कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा। भाजपा में शामिल होते ही उन्होंने कहा  कि भाजपा की नीतियों ने मुझे आकर्षित किया। हम आराम से सरकार बनाने जा रहे हैं। मुझे लगता है कि भाजपा ही लोगों के पास एकमात्र विकल्प है जो उन्हें न्याय दिला सकती है।

पूर्व पीडीपी नेता चौधरी जुल्किकार अली ने कहा कि भाजपा की नीतियां और योजनाएं कतार में खड़े आखिरी व्यक्ति तक पहुंची हैं। इन्हीं चीजों ने मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए मजबूर किया। हर व्यक्ति को ‘सेहत कार्ड’ मिला। जिसे मेरे क्षेत्र के लोग ‘मोदी कार्ड’ कहते हैं। आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में शांति बहाल हुई है, पत्थरबाजी खत्म हुई है। आम आदमी खुद को ज्यादा सुरक्षित महसूस करता है और पर्यटन उद्योग बढ़ा है। हम अपनी सरकार बनाएंगे। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लिए क्या किया है? वे 70 साल तक शासन करने के बाद सिर्फ नारे ही देते रहे हैं।

इस मौके पर जम्मू-कश्मीर में भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि भाजपा पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी। जम्मू-कश्मीर की जनता भाजपा को भारी मत देगी और हम सरकार बनाएंगे। जम्मू में भाजपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और कश्मीर में भाजपा कुछ निर्दलीय उम्मीदवारों के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ सकती है। हम जम्मू में किसी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं करेंगे।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला की कथित टिप्पणियों पर जम्मू-कश्मीर के भाजपा प्रभारी तरुण चुग ने कहा कि वे जनता के बीच भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। जनता ने उन्हें पहले ही करारी शिकस्त दे दी है। अनुच्छेद 370 कभी वापस नहीं आएगा। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री चौधरी जुल्फिकार अली के भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि भाजपा आगे बढ़ रही है। लोग पीएम मोदी के समर्थन में खड़े हैं। जम्मू-कश्मीर भारत की पर्यटन राजधानी के रूप में उभरा है।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने काटा पूर्व उप मुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता का कटा टिकट, जारी की छठी लिस्ट

जम्मू. जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां जमकर पसीना बहा रही हैं. इस बीच …