मंगलवार, अक्तूबर 22 2024 | 08:55:49 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / महेंद्र नाथ पांडेय बने भाजपा उत्तर प्रदेश के चुनाव अधिकारी

महेंद्र नाथ पांडेय बने भाजपा उत्तर प्रदेश के चुनाव अधिकारी

Follow us on:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनाव अधिकारी नियुक्त किए हैं. बीजेपी नेता महेंद्र नाथ पांडेय प्रदेश चुनाव अधिकारी बनाए गए हैं. वहीं हरीश कुमार सिंह,अनिल चौधरी सहचुनाव ,रंजना उपाध्याय,मुकुट बिहारी, कमलेश कुमार,राजेंद्र तिवारी सहचुनाव अधिकारी नियुक्त हुए हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. उससे पहले यह कदम बीजेपी ने उठाया है.

हालांकि मिल्कीपुर सीट का मामला कोर्ट में लंबित होने के चलते चुनाव आयोग ने तारीखों का एलान नहीं किया. इस बीच आज सूबे की राजधानी लखनऊ में सीएम आवास पर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पार्टी नेताओं और मंत्रियों के साथ बैठक हुई .बैठक खत्म होने के बाद मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि हरियाणा की तरह यूपी उपचुनाव में भी बीजेपी बाजी जीत जाएगी.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तय कर लें कि मिल्कीपुर सीट अभी हारनी है या दो महीने बाद हारनी है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी. मंत्री ने कहा कि उपचुनाव की सभी सीटों को लेकर चर्चा हुई है. उपचुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता तैयारियों में लगे हुए हैं. इस संबंध में सीएम योगी,प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने चर्चा की है. आपको बता दें कि बीजेपी ने सभी 10 सीटों के प्रभारी मंत्री तैनात किए हैं. यूपी में करहल, सीसामऊ, कटेहरी, कुंदरकी, खैर, गाजियाबाद, फूलपुर, मझवा और मीरापुर पर 13 नवंबर को मतदान होना है.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बहराइच में हिन्दू युवक की हत्या का आरोपी निकला मादक पदार्थों का तस्कर

लखनऊ. बहराइच हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद के नेपाल कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा …