शुक्रवार, जून 28 2024 | 04:35:29 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के कार्यालय पर चला बुलडोजर

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के कार्यालय पर चला बुलडोजर

Follow us on:

अमरावती. आंध्र प्रदेश की सत्ता हाथ से जाते ही पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी को झटके पर झटके लग रहे हैं। राजधानी अमरावती में निर्माणाधीन YSR कांग्रेस के दफ्तर पर चंद्रबाबू नायडू का बुलडोजर चला है। YSRCP प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने मुख्यमंत्री पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया है।

सुबह 5.30 बजे चला बुलडोजर

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच अमरावती राजधानी क्षेत्र विकास प्राधिकरण ने ताडेपल्ली में निर्माणाधीन वाईएसआरसीपी कार्यालय भवन को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है। सुबह-सुबह ताडेपल्ली के नए वाईसीपी पार्टी कार्यालय के पास निर्माणाधीन इमारत में तोड़फोड़ का काम शुरू हुआ। कुछ ही दिनों में बनकर तैयार होने वाली इस इमारत को खुदाई मशीनों और बुलडोजरों की मदद से ढहाया जा रहा है। तोड़फोड़ का काम आज सुबह 5:30 बजे शुरू हुआ।

YSR कांग्रेस ने कोर्ट की अवमानना का लगाया आरोप

YSR कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि निर्माणाधीन दफ्तर को ढहाया जा रहा है जबकि वाईएसआरसीपी ने सीआरडीए की प्रारंभिक कार्रवाइयों को चुनौती देते हुए पिछले दिन हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अदालत ने किसी भी विध्वंस गतिविधि को रोकने का आदेश दिया था। यह आदेश वाईएसआरसीपी के वकील द्वारा सीआरडीए आयुक्त को दिया गया था। लेकिन अदालत की अवमानना ​​करते हुए इसे गिराया जा रहा है।

पहले भी हुई थी कार्रवाई

इससे पहले हैदराबाद महानगर निगम (जीएचएमसी) ने वाई एस जगन मोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड आवास से लगे फुटपाथ पर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। रेड्डी के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के 10 दिन बाद यह कार्रवाई की गई। जीएचएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, नगर निगम के अधिकारियों ने जगन के आवास के सामने फुटपाथ पर परिसर की दीवार से सटे अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। उन्होंने कहा कि इन अवैध निर्माण का उपयोग सुरक्षाकर्मियों द्वारा किया जा रहा था।

साभार : इंडिया टीवी

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कर्नाटक भाजपा मानहानि मामले में राहुल गांधी को मिली जमानत

बेंगलुरु. कांग्रेस नेता राहुल गांधी कर्नाटक भाजपा के मानहानि मामले में शुक्रवार को विशेष अदालत …