सोमवार, जुलाई 01 2024 | 12:21:22 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने बिजली व्यवस्था को लेकर की योगी आदित्यानाथ की तारीफ

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने बिजली व्यवस्था को लेकर की योगी आदित्यानाथ की तारीफ

Follow us on:

लखनऊ. सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद (Imran Masood) ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बिजली की दिशा में अहम कार्य किए हैं। इसके कारण लोगों को अपेक्षित बिजली मिल रही है। ट्रांसफार्मर का फूंकना व फाल्ट आना तकनीकी दिक्कत है। विपक्ष में होने का मतलब यह नहीं है कि हर बात या कार्य की आलोचना की जाए। अच्छे कार्यों की सराहना भी की जानी चाहिए।

संसद सत्र के दूसरे दिन इमरान मसूद ने कहा कि संसद में दो दिन काफी बेहतर रहे। अनेक दलों के नेताओं से भेंट हुई है। अब राहुल गांधी ने विपक्षी दल का नेता होना स्वीकार कर लिया है, जो कि कांग्रेस को नई ऊर्जा प्रदान करेगा।

क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जाएगा: इमरान मसूद

कांग्रेस सांसद ने कहा- क्षेत्र की समस्याओं व मसलों को प्रमुखता से उठाया जाएगा। उनके संसदीय क्षेत्र सहारनपुर में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है। मेडिकल कालेज तो है, लेकिन अपेक्षित सुविधाएं नहीं हैं। मरीजों को दिल्ली, चंडीगढ़ जाना पड़ता है। उनका प्रयास रहेगा कि सहारनपुर मेडिकल कालेज को एम्स जैसी सुविधाएं मिलें, ताकि मरीजों का स्थानीय स्तर पर उचित इलाज हो सके। इस मुद्दे को वह प्राथमिकता के तौर पर सदन में उठाएंगे।

पीएनटी सेंटर से लेकर रिमाउंट डिपो के पास तक फ्लाईओवर का निर्माण कराने का विशेष प्रयास किया जाएगा। इससे न केवल शहर में लगने वाले जाम की समस्या का समाधान होगा, बल्कि लाखों लोगों को राहत मिलेगी। सदन में कौन-कौन से मुद्दे उठाए जाने हैं, वह इसकी तैयारी में लगे हैं।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब चंद्रशेखर आजाद से मिलने के लिए कार्यकर्ताओं को भी लेना होगा अपाइंटमेंट

लखनऊ. नगीना संसदीय सीट से सांसद बने चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी की ओर से कार्यकर्ताओं …