शुक्रवार , मई 10 2024 | 03:16:55 PM
Breaking News
Home / राज्य / झारखण्ड / तीसरी बार टला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का झारखंड दौरा

तीसरी बार टला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का झारखंड दौरा

Follow us on:

रांची. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चार फरवरी का धनबाद दौरा स्थगित हो गया है। प्रधानमंत्री कार्यालय से इसकी सूचना दी गई। इसके बाद भाजपा ने कार्यक्रम स्थगित होने की विधिवत घोषणा की। बता दें कि प्रधानमंत्री का धनबाद में कार्यक्रम तीसरी बार स्थगित हुआ है। प्रदीप वर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री की व्यस्तता के कारण अभी कार्यक्रम स्थगित हुआ है। शीघ्र ही उनके कार्यक्रम की नई तिथि की जानकारी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि भाजपा ने बरवाअड्डा हवाईअड्डा पर प्रधानमंत्री की सभा की तैयारी पूरी कर ली थी।

पांच लाख से अधिक समर्थकों को लाने की थी तैयारी

विदित हो कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नरेंद्र मोदी को सिंदरी में हिंदुस्तान रसायन उर्वरक लिमिटेड (हर्ल) का उदघाटन करना था। इसके बाद वहां से हेलीकॉप्टर से बरवाअड्डा हवाईअड्डा पहुंचते। वहां जनसभा को संबोधित करते। इस जनसभा में तीन लोकसभा क्षेत्र धनबाद, गिरिडीह एवं कोडरमा के पांच लाख से अधिक भाजपा समर्थकों का जुटान होना था। प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत पार्टी के दिग्गज नेता इस कार्यक्रम को लेकर लगातार धनबाद में कैंप कर रहे थे। जिला प्रशासन भी सक्रिय था।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

झामुमो का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हुईं सीता सोरेन

रांची. राज्य में सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) का आंतरिक कलह सामने लगा है। इस …