शनिवार, सितंबर 28 2024 | 07:42:07 AM
Breaking News
Home / राज्य / हिमाचल प्रदेश / कंगना रनौत ने नितिन गडकरी को फोन कर किया रोपवे प्रोजेक्ट का विरोध

कंगना रनौत ने नितिन गडकरी को फोन कर किया रोपवे प्रोजेक्ट का विरोध

Follow us on:

शिमला. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में बिजली महादेव रोपवे (Bijli Mahadev Ropeway) का विरोध कर रहे ग्रामीणों को कंगना रनौत का साथ मिला है. मंडी से भाजपा सांसद कंगना ने भी बिजली महादेव रोपवे का विरोध किया है. कुल्लू दौरे के दौरान कंगना (Kangana Ranaut) ने चंसारी पंचायत में आयोजित नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत की और स्कूल के निर्माण का जायजा लिया. सांसद कंगना रनौत ने  बिजली महादेव और देवता माहूटी नाग से सिर झुका कर आशीर्वाद लिया. उधर, देवता के कारकूनों ने सांसद कंगना रनौत को देवता की चादर भेंट की.

कंगना रनौत ने कहा कि आप लोगों ने मुझे वोट देकर चुनकर संसद में भेजा और इसके लिए मैं आप सभी का आभार प्रकट करती हूं. उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में लोगों के बहुत काम हैं, जो करने हैं. उन्होंने कहा कि संसद की स्थिति ऐसी है कि एक अनार सौ बीमार और बजट का हमेशा अभाव रहता है. कंगना ने कहा कि बिजली महादेव रोपवे का जो मामला है, उसे लेकर मैं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी से बात भी की थी. उन्होंने कहा कि बिजली महादेव रोपवे के लिए सॉयल  सैंपल लेने टीम आई थी. लेकिन उसके बाद काम बंद है. देवता के जो आदेश है, वह सर्वोपरी  हैं और ऐसे में स्थानीय लोकल एमएलए  से लेकर कुछ लोग अपनी निजी स्वार्थ के लिए भी इसका निर्माण कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अगर ऐसी स्थिति है तो मैं फिर से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के पास जाऊंगी और उनसे बात करूंगी. उन्होंने कहा कि जो देवता नहीं चाहते हैं तो हमें भी वह काम नहीं करना चाहिए. आधुनिककरण अपनी जगह है, लेकिन हमारे समाज में देवताओं का आदेश सर्वोपरि हैं. उन्होंने कहा कि इसके अलावा ख़राहल घाटी के लिए सिंचाई पेयजल  की योजना को लेकर भी केंद्र सरकार से समक्ष आवाज उठाऊंगी.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हिमाचल प्रदेश में अवैध मस्जिद का कटा बिजली और पानी का कनेक्शन

शिमला. हिमाचल प्रदेश के मंडी में मस्जिद में अवैध निर्माण पर अब नगर निगम ने …