मंगलवार , मार्च 19 2024 | 01:01:39 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / क्रॉस वोटिंग के कारण हारे भाजपा प्रत्याशी सुभाष चंद्रा, कर्नाटक में भाजपा को 3 सीटें

क्रॉस वोटिंग के कारण हारे भाजपा प्रत्याशी सुभाष चंद्रा, कर्नाटक में भाजपा को 3 सीटें

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग कोई नई बात नहीं है. इस बार इसके शिकार राजस्थान से भाजपा समर्थित प्रत्याशी सुभाष चंद्रा हुए हैं. भाजपा विधायक और वसुंधरा की करीबी शोभरानी कुशवाहा को पार्टी ने कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने के कारण निलंबित कर दिया है.

राजस्थान में कांग्रेस के तीनों प्रत्याशी जीत गए हैं. भाजपा को प्रदेश में एक सीट हासिल हुई है.  राजस्थान में कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला, मुकुल वासनिक, प्रमोद तिवारी और भाजपा प्रत्याशी घनश्याम तिवारी ने जीत दर्ज की है. वहीं कर्नाटक के परिणाम भी आ गए हैं. यहां भाजपा को तीन और कांग्रेस को एक सीट मिली है. भाजपा प्रत्याशी निर्मला सीतारामन, जग्गेश और लहर सिंह तथा कांग्रेस प्रत्याशी जयराम रमेश ने अपनी जीत पक्की की है.

समाचार लिखे जाने तक शेष सीटों पर परिणाम नहीं आये थे.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

दत्तात्रेय होसबाले फिर चुने गए आरएसएस के सरकार्यवाह

नई दिल्ली. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के सरकार्यवाह पद पर दत्तात्रेय होसबाले को फिर …