रविवार , जुलाई 03 2022 | 04:41:37 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई फंसे ड्रग्स केस में

शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई फंसे ड्रग्स केस में

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). बॉलीवुड और नशे का पुराना रिश्ता है. कई लोग ड्रग्स के इतने आदि हो जाते हैं या किसी केस में फंस जाते हैं, तो उनका नाम सामने आ जाता है. अन्यथा कई लोगों का तो यह आरोप है कि बॉलीवुड की नई पीढ़ी में कुछ लोग ही ऐसे होंगे जिन्होंने कभी कोई नशा नहीं किया.

इस बार पुलिस के हत्थे चढ़े हैं शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर. सूत्रों के अनुसार बेंगलुरु पुलिस ने उन्हें एक पार्टी से गिरफ्तार किया है, जिसमें ड्रग्स ली जा रही थी. पुलिस जब सूचना मिलने पर जब एक होटल में छापा मारा, तो वहां एक पार्टी चल रही थी. पुलिस ने संदेह के आधार पर जब कुछ लोगों  का सैंपल जांच के लिए भेजा तो सिद्धांत सहित 6 के सैंपल पॉजिटिव मिले. यद्यपि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उन्होंने ड्रग्स ही लिया था यह अन्य कोई नशीली वस्तु का सेवन किया था.

शक्ति कपूर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए अपने बेटे के ड्रग्स लेने की संभावना से इनकार किया है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जस्टिस आलोक अराधे नियुक्त हुए कर्नाटक के नए मुख्य न्यायाधीश

बेंगलुरु (मा.स.स.). भारतीय संविधान के अनुच्छेद 223 द्वारा प्रदत्त शक्ति का प्रयोग करते हुए, राष्ट्रपति …