रविवार , जुलाई 03 2022 | 05:55:14 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / दिशा पाटनी को जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ के परिवार ने दी बधाई

दिशा पाटनी को जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ के परिवार ने दी बधाई

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). अभिनेत्री दिशा पाटनी अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. उनकी एक पहचान और है, टाइगर श्राफ की गर्लफ्रेंड के रूप में. दिशा का जन्म 13 जून को हुआ था. उनके इस जन्मदिन पर उन्हें ढेरों बढ़ियाँ मिली. इनमें सबसे खास बधाई टाइगर श्राफ, उनकी बहन और मां की ओर से थी.

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के साथ स्टंट करते हुए एक वीडियो पोस्ट कर लिखा कि उम्मीद करता हूं कि इस साल तुम और भी ज्यादा ऊंचा उड़ो. हैपी बर्थडे ऐक्शन हीरो. आज यमी फूड खाना और खूब मजे करना. इसी तरह टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी दिशा को जन्मदिन की बधाई दी है.  कृष्णा ने दिशा के साथ एक सेल्फी शेयर कर लिखा है कि मेरी फेवरेट ब्यूटी को हैपी बर्थडे. जब वापस आओगी तो पिज्जा खाएंगे?

अभिनेता टाइगर के पिता जैकी श्राफ भी कई साल पहले एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उनके बेटे ने 25 साल की उम्र से डेट करना शुरू कर दिया था. अब दोनों अच्छे दोस्त हैं. लेकिन मुझे नहीं पता इन दोनों ने अपने भविष्य के लिए क्या सोचा है. दरअसल टाइगर और दिशा ने डायरेक्टली सबके सामने कभी एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार नहीं किया है. लेकिन उनका नाम हमेशा एक दूसरे से जुड़ता रहा है. दिशा का टाइगर की फैमिली के साथ लगाव भी कुछ इसी ओर इशारा करता है. शायद इसीलिए उस समय भी जैकी ने किसी लड़की का नाम नहीं लिया था.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कला क्षेत्र में सत्यम-शिवम-सुंदरम का भाव स्थापित करना ही बाबा योगेंद्र जी को सच्ची श्रद्धांजलि : डॉ. मोहन भागवत

नई दिल्ली (मा.स.स.). संस्कार भारती के संस्थापक और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक पद्मश्री …