सोमवार , नवम्बर 28 2022 | 09:40:24 AM
Breaking News
Home / व्यापार / सेल ने “सेल स्वर्ण जयंती कहानी लेखन प्रतियोगिता- 2022” के परिणामों की घोषणा की

सेल ने “सेल स्वर्ण जयंती कहानी लेखन प्रतियोगिता- 2022” के परिणामों की घोषणा की

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) ने आज “स्वर्ण जयंती कहानी लेखन प्रतियोगिता – 2022” के परिणामों की घोषणा की। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ 27 मई, 2022 को सेल के वर्तमान “स्वर्ण जयंती वर्ष” (24 जनवरी, 1973) के दौरान किया गया था। हिंदी और अंग्रेजी, दोनों, भाषाओं में आयोजित यह प्रतियोगिता “पिछले पांच दशकों में राष्ट्र निर्माण में सेल के योगदान” पर केन्द्रित थी।

हिन्दी संवर्ग में, छत्तीसगढ़ के भिलाई के दानी प्रसाद शर्मा ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया है। छत्तीसगढ़ के रायपुर के डॉ. कमलेश गोगिया ने द्वितीय पुरस्कार जीता और नई दिल्ली के लक्ष्मी नगर के रमेश चंद को तीसरा पुरस्कार विजेता घोषित किया गया। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की अनिमिका सहाय ने सांत्वना पुरस्कार जीता है।

अंग्रेजी संवर्ग में, पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर की सुमोना राठौर ने प्रथम पुरस्कार जीता है। तीन लोगों -ओडिशा के राउरकेला की अनिंदिता महापात्रा, ओडिशा के राउरकेला की मुनमुन मित्रा और पश्चिम बंगाल के बर्नपुर के अभिलाष कुमार शर्मा – ने दूसरा पुरस्कार जीता। इसी तरह, तीसरा पुरस्कार भी तीन लोगों- झारखंड के रांची के राजीब बनर्जी, पश्चिम बंगाल के बर्नपुर के पीयूष कमल और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की अद्विका सहाय ने जीता। सांत्वना पुरस्कार भी तीन लोगों में बांटा गया।

इस प्रतियोगिता का आयोजन प्रतिभागियों को अपनी रचनात्मकता और लेखन कौशल दिखाने का अवसर प्रदान करने के लिए किया गया था। इस प्रतियोगिता में देश भर से बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने भाग लिया और अपनी कहानियों के माध्यम से पिछले पांच दशकों में राष्ट्र और समाज के निर्माण में सेल की भूमिका को दर्शाया। सभी विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार और प्रमाण पत्र प्रदान किए जायेंगे। सभी प्रतिभागियों को भागीदारी प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ट्राई ने प्रसारण और केबल सेवाओं के लिए नियामक ढांचे में संशोधन को अधिसूचित किया

नई दिल्ली (मा.स.स.). भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने आज दूरसंचार (प्रसारण और केबल) सेवाएं …