गुरुवार , मई 02 2024 | 03:45:51 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / राहुल गांधी ने भरी संसद में दी फ्लाइंग किस, कभी मारी थी आंख

राहुल गांधी ने भरी संसद में दी फ्लाइंग किस, कभी मारी थी आंख

Follow us on:

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘फ्लाइंग किस’ विवाद में घिर गए हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने लोकसभा में उन पर गंभीर आरोप लगाए। लोकसभा सचिवालय के सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि सदन में अमर्यादित व्यवहार की शिकायत मिली है, सभी से बात कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी की महिला सांसदों ने स्पीकर ओम बिरला से शिकायत कर फुटेज देखकर कार्रवाई की मांग की है।

लिखित में 22 महिलाओं के हस्ताक्षर वाले शिकायती पत्र में कहा गया है कि जिस समय राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव पर सदन में भाषण दे रहे थे, उसके आखिर में उन्होंने फ्लाइंग किस दिया। इसे अपमानजनक मानते हुए सांसदों ने ऐक्शन लेने को कहा है। अगर कार्रवाई की जाती है तो राहुल गांधी को चेतावनी दी जा सकती है। इससे पहले राहुल के आंख मारने पर चेतावनी दी गई थी। हाल में सांसदी बहाल होने के बाद राहुल एक नए विवाद में फंसते दिख रहे हैं। महिला सांसदों ने आरोप लगाया है कि वह कभी आंख मारते हैं कभी फ्लाइंग किस देते हैं।

राहुल को भारतीय संस्कृति पता नहीं: महिला सांसद
भाजपा की सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि भारतीय संस्कृति के बारे में इन्हें (राहुल गांधी) ज्ञान नहीं है। पहले भी इस तरह का बर्ताव किया था। इन्हें समझना चाहिए कि सदन और महिला सांसदों की भी गरिमा होती है। अभी स्पीकर से इसकी शिकायत की गई है। दर्शना जरदोष ने बताया कि स्पीकर ने जब स्मृति इरानी को बोलने के लिए कहा, उसी समय कांग्रेस के साथी उन्हें बधाई दे रहे थे कि आप बढ़िया बोले। वह सदन में खड़े होकर विक्ट्री साइन के साथ… इस तरह का बर्ताव किया।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस और गांधीजी ने मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए चलाया था असहयोग आंदोलन

जो इतिहास हमें पढ़ाया जाता है, उसको पढ़कर ऐसा लगता है कि देश को स्वतंत्रता …