शुक्रवार , मई 03 2024 | 01:20:12 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / प्रधानमंत्री के चुनावी राज्यों के दौरे पर क्यों चुप हैं ममता बनर्जी : अधीर रंजन चौधरी

प्रधानमंत्री के चुनावी राज्यों के दौरे पर क्यों चुप हैं ममता बनर्जी : अधीर रंजन चौधरी

Follow us on:

कोलकाता. लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को हराने के लिए बने इंडिया गठबंधन में विभिन्न दलों के नेताओं के बीच तालमेल को लेकर तकरार नहीं थम रहा. अब देश के पांच चुनावी राज्यों में बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सवाल खड़ा किया है.

ममता की चुप्पी के पीछे हैं कोई राज

उन्होंने इस मामले में सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी पर भी सवाल खड़ा किया है. अधीर रंजन चौधरी ने कहा हैं, ”मुझे आश्चर्य है कि जब पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं और कांग्रेस और समूचे विपक्ष को हराने के लिए कड़ा मुकाबला चल रहा है, तो पीएम मोदी हर दिन चुनाव वाले राज्यों में जाने के लिए दिल्ली त्याग चुके हैं. उन्होंने (पीएम मोदी) कांग्रेस को गाली देने का सिलसिला जारी रखा है.”

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी पर सवाल खड़ा करते हुए चौधरी ने कहा है, “ममता बनर्जी इस दौरान चुप हैं. उनकी चुप्पी देखकर मुझे लगता है कि इसके पीछे कोई रहस्य होगा. वह रहस्य क्या है? मैं ममता बनर्जी से मतदाताओं को एक संदेश देने का आग्रह करता हूं. सभी पांच राज्यों में बीजेपी के खिलाफ चुनावी लड़ाई का नेतृत्व कर रही कांग्रेस का समर्थन करना जरूरी है, लेकिन चुप रहना आश्चर्यजनक है.”

PM मोदी हैं स्टार प्रचारक

आपको बता दें कि इसी महीने देश के पांच राज्यों राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव है. यहां बीजेपी ने स्टार प्रचारक के तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी को रखा है. हरेक चुनावी राज्य में पीएम मोदी की धड़ाधड़ चुनावी रैलियां हो रही हैं, जहां वह कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों पर हमलावर हैं. इस बीच अधीर रंजन चौधरी ने इशारे इशारे में यह मांग की है कि चुनावी राज्यों में बीजेपी के खिलाफ मतदान के लिए ममता बनर्जी मतदाताओं को संदेश दें.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में सबसे अधिक त्रिपुरा में पड़े 78% वोट

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म हो चुका है. दूसरे चरण …