गुरुवार , मई 02 2024 | 03:13:42 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट ने इमरान खान को किया रिहा, भड़की मरियम नवाज

पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट ने इमरान खान को किया रिहा, भड़की मरियम नवाज

Follow us on:

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी को रद्द करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस पर भड़क गई है। मरियम नवाज शरीफ ने कहा कि ‘खजाना लूटने वालों को सुप्रीम कोर्ट ने छोड़ दिया। एक क्रिमिनल को सुप्रीम कोर्ट ने छोड़ दिया है। इमरान खान को रिहा करने वाले पाकिस्तान के चीफ जस्टिस कोर्ट छोड़े देना चाहिए और इमरान खान की पार्टी पीटीआई को जॉइन कर लेना चाहिए।

इससे पहले मरियम औरंगजेब जो कि शहबाज सरकार में सूचना मंत्री हैं, उन्होंने भी सुप्रीम कोर्ट को धमकाया था। मरियम औरंगजेब ने कहा कि सियासतदानों के घर, राना सनाउल्लाह के घर जला दिए। क्या वे इस मुल्क के नहीं हैं? रेडिया पाकिस्तान, एंबुलेंस, सरकारी वाहन जले, क्या वे मुल्क के नहीं हैं?

मरियम औरंगजेब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि ‘इमरान खान को करप्शन के केस में जवाब देने हैं। जब पुलिस वारंट लेकर लाहौर गई थी, तब पुलिस वालों के लाहौर मे सिर फोड़े गए थे। यदि इमरान को तब सजा दी गई होती तो आज मुल्क जल न रहा होता। इमरान पर निशाना साधते हुए पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम ने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ऐसे इमरान खान को अदालत रिलीफ देगी? वो इमरान जो कि न्याय का मुजरिम है, रिमांड पर है, देश और समाज पर जो हमलावर है, क्या उसे सुप्रीम कोर्ट छूट देगी? अगर सुप्रीम कोर्ट राहत देगी तो देश को कौन बचाएगा?

उन्होंने कहा कि जब इमरान को गिरफ्तार किया जाता है तो वो पेट्रोल बम चलवाता है। समर्थकों से हुड़दंग मचवाता है। मरियम ने सुप्रीम कोर्ट से सवाल किया कि तीन दिन से पाकिस्तान जल रहा है। इमरान लोगों के घरों बिल्डिंग्स पर हमलावर हो रहा है। सड़कों पर वाहन और सरकारी इमारतों को जलवा रहा है, उसे राहत क्यों दी जा रही है? इसका जवाब दिया जाना चाहिए 22 करोड़ की आवाम को। क्या इमरान खान को हार पहनाकर गिरफ्तार किया जाता?

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पाकिस्तानी व्यापारियों ने शहबाज शरीफ से किया भारत से व्यापार शुरू करने का अनुरोध

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में व्यापारी वर्ग के लोगों ने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से व्यापार को बढ़ावा देने …