रविवार , अप्रेल 28 2024 | 11:34:32 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / विपक्षी सांसदों के व्यवहार से दुखी, विपक्ष हमेशा विपक्ष में ही रहना चाहता है : नरेंद्र मोदी

विपक्षी सांसदों के व्यवहार से दुखी, विपक्ष हमेशा विपक्ष में ही रहना चाहता है : नरेंद्र मोदी

Follow us on:

नई दिल्ली. भाजपा की संसदीय बोर्ड की बैठक में आज संसद की लाइब्रेरी परिसर में हुई। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सभी सांसद पहुंचे। इस दौरान पीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के सांसदों का व्यवहार दुखी करने वाला है। इनके व्यवहार को देखकर यह लगता है कि संसद सुरक्षा चूक मामले के आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। या फिर वे उनका समर्थन कर रहे हैं।

पीएम ने कहा कि आज के मतदाताओं को कांग्रेस राज में हुए घोटालों को बताने की आवश्यकता है। ताकि वे विपक्ष की सच्चाई जान सके। पीएम ने कहा कि विपक्ष का एकमात्र लक्ष्य यही है उन्हें यही रहना है आगे नहीं जाना है। अभी इस हाॅल में जो जगह खाली है लगता है अगली बार यह जगह भी भर जाएगी।

विपक्ष हमेशा विपक्ष में ही बैठेगा

पीएम मोदी ने भाजपा और अन्य विपक्षी पार्टियों की सोच में अंतर बताते हुए कहा कि विपक्ष का एकमात्र मकसद मुझे सत्ता से हटाना है लेकिन हमारा मकसद देश का विकास करना है। पीएम ने कहा कि विपक्ष अपनी हताशा में आकर ये कदम उठा रहा है। संसद में जो हुआ उसका समर्थन विपक्ष कर रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने मन बना लिया है कि वो विपक्ष में ही बैठेगा।

सभी सांसद करें अपने क्षेत्र का दौरा

संसदीय दल की मीटिंग में पीएम मोदी ने कहा कि इस सत्र की समाप्ति के बाद आप सभी अपने संसदीय क्षेत्रों का दौरा कर यह सुनिश्चित करें कि सभी लोगों को केंद्र की योजनाओं का लाभ मिले और छोटी-छोटी सभाओं का आयोजन कर लोगों को बताए कि देश का विकास कैसे हो रहा है? इससे पहले भाजपा ने 7 दिसंबर को संसदीय बोर्ड की बैठक की थी। बैठक में उन्होंने तीन राज्यों में मिले जनादेश को लेकर चर्चा की थी।

साभार : न्यूज़24

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम-वीवीपैट से जुड़ी याचिका को किया खारिज

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने आज बैलेट पेपर से चुनाव कराने और ईवीएम पर उठने …