शुक्रवार , मई 03 2024 | 04:31:56 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / कांग्रेस के बड़े नेताओं को मेरे तिलक लगाने से चिढ़ : आचार्य प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस के बड़े नेताओं को मेरे तिलक लगाने से चिढ़ : आचार्य प्रमोद कृष्णम

Follow us on:

नई दिल्ली. कांग्रेस वर्किंग कमेटी की नई सूची जारी कर दी गई है, जिसमें आचार्य प्रमोद कृष्णम को जगह नहीं दी गई है. जिसे लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा कि कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता है जो हिन्दू नाम से नफरत करते हैं और पार्टी को वामपंथ के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि इन नेताओं को ‘वंदे मातरम’ और ‘भगवा’ से भी नफरत है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस वर्किंग कमेटी में शामिल नहीं किए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंंने कांग्रेस पर भड़ास निकाली और कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं को हिन्दू नाम से नफरत है, कांग्रेस के कुछ नेता को भगवा से नफरत है, उन्हें वंदे मातरम से भी नफरत है. कांग्रेस पार्टी को कुछ नेता पार्टी को वामपंथ के रास्ते पर ले जाना चाहते है. कांग्रेस के कुछ नेता टुकडे-टुकडे गैंग के लोगों को पसंद करते है. आचार्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि “पार्टी के कुछ बड़े नेताओं को मेरी “वेशभूषा” और “तिलक” से चिढ़ है, जिन्हें मैं इस जन्म में नहीं छोड़ सकता.”

दरअसल, कांग्रेस ने इस साल के अंत तक पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए नई वर्किंग कमेटी की लिस्ट जारी की है, जिसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे समेत कुल 39 सदस्यों को शामिल किया गया है. इनमें कई सीनियर नेताओं के नाम है तो वहीं सचिन पायलट और शशि थरूर जैसे नेताओं के नाम भी शामिल हैं जिनके कांग्रेस से नाराज होने की खबरें आती रही हैं. आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के करीबी माने जाते हैं, बावजूद इसके उन्हें सीडब्ल्यूसी में शामिल नहीं किया गया.

इन नेताओं को दी बधाई

आचार्य प्रमोद कृष्णम भले ही खुद को वर्किंग कमेटी में शामिल न किए जाने से नाराज हों, लेकिन उन्होंने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा, सलमान खुर्शीद, जयराम रमेश, कुमारी शैलजा, राजीव शुक्ला, दीपेंद्र सिंह हुड्डा और शशि थरूर जैसे नेताओं को CWC में शामिल किए जाने की बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि ये पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र का सबूत है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस और गांधीजी ने मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए चलाया था असहयोग आंदोलन

जो इतिहास हमें पढ़ाया जाता है, उसको पढ़कर ऐसा लगता है कि देश को स्वतंत्रता …