शुक्रवार , मई 03 2024 | 08:29:17 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने रीट्वीट किया अमेरिकी संसद में मोदी का भाषण

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने रीट्वीट किया अमेरिकी संसद में मोदी का भाषण

Follow us on:

नई दिल्ली. कांग्रेस के दिग्गज नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वे कई बार ऐसी बातें कह देते हैं, जोकि पार्टी लाइन से हटकर होती हैं. इससे कांग्रेस पार्टी काफी असहज हो जाती है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर से पार्टी को सकते में डाल दिया है. उनका नया ट्वीट देखकर लगता है कि वह जल्दी ही कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह सकते हैं. दरअसल, उन्होंने अपने नए ट्वीट में पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे का एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में पीएम मोदी का अमेरिकी संसद में भव्य स्वागत किया जा रहा है. पीएम मोदी जैसे ही अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करने पहुंचते हैं, मोदी-मोदी के नारे लगने लगते हैं. अमेरिका के सभी सांसद पीएम मोदी से हाथ मिलाने की कोशिश कर रहे होते हैं. अमेरिकी संसद का हाल ठीक उसी तरह से हो जाता है, जैसा भारतीय संसद में देखने को मिलता है. इस वीडियो को एक पत्रकार ने शेयर किया था. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इसे रीट्वीट किया है. आचार्य ने कैप्शन में लिखा- विजयी विश्व “तिरंगा” प्यारा, झण्डा “ऊँचा” रहे हमारा.

आचार्य के इस ट्वीट से अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो जल्दी ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले जब कांग्रेस के बड़े नेता जयराम रमेश ने गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार देने को सावरकर और गोडसे को पुरस्कार देने से तुलना की थी तब भी उन्होंने खुलकर इसका विरोध किया था. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि गीता प्रेस का विरोध ‘हिंदू विरोधी’ मानसिकता की पराकाष्ठा है. राजनीतिक पार्टी के जिम्मेदार पदों पे बैठे लोगों को इस तरह के धर्म विरोधी बयान नहीं देने चाहिए, जिसके नुकसान की भरपाई करने में सदियां गुजर जाएं.

महाबैठक में राहुल गांधी की शादी की बात करने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सवाल उठाए हैं. आचार्य ने कहा कि विपक्षी एकजुटता एक गंभीर मसला है, ऐसे माहौल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते वक्त राहुल गांधी की शादी की बात करना क्या उचित है? ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए था. विपक्षी एकता का मतलब सिर्फ पार्टियों का मिलना नहीं होता, बल्कि दिलों को भी मिलाना जरूरी होता है.


साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस और गांधीजी ने मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए चलाया था असहयोग आंदोलन

जो इतिहास हमें पढ़ाया जाता है, उसको पढ़कर ऐसा लगता है कि देश को स्वतंत्रता …