रविवार, सितंबर 08 2024 | 06:46:02 AM
Breaking News
Home / राज्य / गुजरात / भूपेंद्र पटेल और देवुसिंह चौहान ने खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए

भूपेंद्र पटेल और देवुसिंह चौहान ने खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए

Follow us on:

अहमदाबाद (मा.स.स.). गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और केंद्रीय संचार राज्य मंत्री और खेड़ा से सांसद देवुसिंह चौहान ने आज गुजरात के नदियाड में जिला खेल परिसर में एमपी खेल प्रतियोगिता 2023 के फाइनल में खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए। दोनों गणमान्य व्यक्तियों ने युवाओं से राष्ट्र निर्माण में रचनात्मक भूमिका निभाने का आह्वान किया। इस वर्ष, खेल प्रतियोगिता में खेड़ा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से लगभग 9,500 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। जिसने इसे भारत में अपनी तरह का सबसे बड़ा खेल आयोजन बना दिया। एथलीटों ने वॉलीबॉल, कबड्डी, रोड पुलिंग, लेमन स्पून, कोथरा, रनिंग और कराटे स्केटिंग सहित विभिन्न प्रकार के खेलों में भाग लिया।

इस आयोजन के दौरान, विजेता खिलाड़ियों को पदक से सम्मानित किया गया और खेड़ा लोकसभा की सभी विधानसभाओं के विधायक और अन्य गणमान्य व्यक्तियों सहित सम्मानित अतिथियों ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। युवा पीढ़ी को स्क्रीन से दूर और खेल के मैदान की ओर आकर्षित करने वाले वातावरण को बढ़ावा देने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दृष्टिकोण के अनुरूप देवुसिंह चौहान द्वारा खेड़ा में प्रायोजित एमपी खेल प्रतियोगिता पिछले दो वर्षों से सफलतापूर्वक आयोजित की जा रही है। इसके अलावा अपनी तरह की पहली पहल में मध्य भारत के प्रतिज्ञा पत्र को आयोजन स्थल पर सुनाया गया, जिससे व्यापक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। खिलाड़ियों और दर्शकों के बीच समान रूप से राष्ट्रवाद की भावना जगाने के इस प्रयास की प्रतियोगिता समन्वयकों मनोजभाई त्रिवेदी और प्रीतेशभाई पटेल ने सराहना की।

मंत्री ने मुख्यमंत्री, सभी प्रतिभागियों, समन्वयकों और दर्शकों को खेल आयोजन को उल्लेखनीय सफलता दिलाने में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया।

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

चांदीपुरा वायरस से गुजरात में अब तक 27 बच्चों की मौत, मिले 73 मरीज

अहमदाबाद. गुजरात में चांदीपुरा वायरस से संक्रमित मरीजों के मामले थमने का नाम नहीं ले …