शुक्रवार, सितंबर 20 2024 | 03:43:52 AM
Breaking News
Home / राज्य / जम्मू और कश्मीर / पुलिस अधिकारी मसरूर अहमद को क्रिकेट खेलते समय आतंकवादियों ने मारी गोली

पुलिस अधिकारी मसरूर अहमद को क्रिकेट खेलते समय आतंकवादियों ने मारी गोली

Follow us on:

जम्मू. जम्मू कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में आतंकी हमला हुआ है। श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने पुलिस अधिकारी को निशाना बनाया। घायल पुलिस अधिकारी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि श्रीनगर के ईदगाह के पास आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर मसरूर अहमद पर गोली मार कर उन्हें घायल कर दिया। घायल इंस्पेक्टर को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आतंकवादी अपराध में पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। मौके पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

श्रीनगर का ईदगाह इलाका व्यस्तम इलाकों में से एक है। रविवार को अन्य दिनों के मुकाबले में यहां अधिक भीड़ होती है। शहर के अलग-अलग हिस्सों में बड़ी संख्या में युवा यहां क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचते हैं। सूत्रों के अनुसार, इंस्पेक्टर मसरूर अहमद भी रविवार को क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान आतंकी खेल मैदान में आ घुसे और उन्हें एक के बाद एक गोलियां दाग कर इंस्पेक्टर मसरूर को लहूलुहान कर दिया। हमले को अंजाम देकर आतंकी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे। आनन-फानन घायल पुलिस अधिकारी को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस आतंकियों के तलाश में जुट गई है।

कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने मार गिराया आतंकी 

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक बार फिर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया गया है। कुपवाड़ा जिले के जुमागुंड सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश को विफल किया। यहां एक आतंकवादी मारा गया। अभी ऑपरेशन चल रहा है। इससे पहले गुरुवार को कुपवाड़ा को पुलिस और सुरक्षाबलों की सयुंक्त टीम ने पांच आतंकियों को ढेर किया था।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुरक्षाबलों ने नौशेरा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 2 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू. सुबह-सुबह जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है. भारतीय सेना के अधिकारियों ने …