शुक्रवार, जून 28 2024 | 04:33:16 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / आंध्र प्रदेश में जारी रहेगा मुस्लिम आरक्षण : टीडीपी

आंध्र प्रदेश में जारी रहेगा मुस्लिम आरक्षण : टीडीपी

Follow us on:

अमरावती. तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता के. रविन्द्र कुमार ने साफ कर दिया है कि आंध्र प्रदेश में मुसलमानों को आरक्षण दिया जाता रहेगा. रविन्द्र कुमार ने कहा – हां, हमलोग इसे जारी रखेंगे. इसमें कोई परेशानी की बात नहीं है. के. रविन्द्र कुमार की बात इसलिए काफी अहम है क्योंकि नरेंद्र मोदी इस दफा भारतीय जनता पार्टी के आंकड़े के सहारे प्रधानमंत्री बनने की स्थिति में नहीं हैं. उन्हें खासतौर पर टीडीपी और जदयू का सहयोग चाहिए होगा. ऐसे में, कुछ मुद्दों पर इन राजनीतिक दलों का मतभेद सतह पर आ सकता है.

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान नरेंद्र मोदी और उनकी भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों को आरक्षण दिए जाने का आक्रामकता से विरोध करते नजर आए हैं. वहीं उन्हे अब जिन सहयोगियों (जदयू, टीडीपी) के साथ सरकार बनाने की नौबत आन पड़ी है, वे मुस्लिम आरक्षण के खुले तौर पर समर्थक हैं. के. रविन्द्र कुमार 2018 से 2024 तक तेलुगू देशम पार्टी के सदस्य के तौर पर राज्यसभा का प्रतिनिधित्त्व कर चुके हैं. उनकी उम्र 67 साल है. रविन्द्र आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के अवानिगाड्डा के रहने वाले हैं.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने बढ़ाए पेट्रोल व डीजल के दाम

बेंगलुरु. कर्नाटक सरकार ने ईंधन की कीमतों को बढ़ाने का फैसला लिया है। कांग्रेस की …