रविवार, जून 16 2024 | 01:21:09 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / क्या कोई किसी को पीटते हुए बनता है वीडियो, जांच से आएगा सच सामने : स्वाति मालीवाल

क्या कोई किसी को पीटते हुए बनता है वीडियो, जांच से आएगा सच सामने : स्वाति मालीवाल

Follow us on:

नई दिल्ली. सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से 13 मई का वीडियो सामने आने पर अब स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया आई है. मीडिया में चल रेह वीडियो को स्वाति मालीवाल ने आधा और बिना संदर्भ का बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा, “हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी और बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके ख़ुद को बचा लेगा.”

स्वाति मालीवाल ने आगे कहा, “कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा. जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है. एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी.” जानकारी के लिए बता दें कि 13 मई 2024 को स्वाति मालीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची थीं. इसी दिन उन्होंने विभव कुमार पर मारपीट के आरोप लगाए थे. पीसीआर कॉल के बाद दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल से संपर्क किया और 3 दिन बाद 16 मई को शिकायत दर्ज कराई गई. स्वाति मालीवाल की शिकायतों के आधार पर विभव कुमार के खिलाफ केस दर्ज हुआ. इसके बाद स्वाति मालीवाल का दिल्ली के एम्स में मेडिकल चेकअप हुआ.

दिल्ली पुलिस करेगी वहां मौजूद लोगों से पूछताछ
दिल्ली पुलिस ने भी इस वीडियो पर संज्ञान लिया है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई को यह वीडियो किसने बनाया और इसके अलावा वहां कौन-कौन मौजूद था, इसकी जानकारी ली जा रही है. यह वीडियो आधा है, इसके आगे भी और वीडियो हो सकता है. इसको लेकर वहा मौजूद रहे लोगों से पूछताछ की जाएगी. इतना ही नहीं, दिल्ली पुलिस ने कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के घर उस दिन कौन-कौन आया था, इसकी जानकारी के लिए अटेंडेंट रजिस्टर चेक किया जाएगा. वहीं, ड्रॉइंग रूम में उस वक्त मौजूद रहे लोगों के मोबाइल फोन की भी जांच होगी. इसके अलावा, वेटिंग एरिया में अगर सीसीटीवी कैमरा लगे हैं, तो उसकी भी फुटेज खंगाली जाएगी.

साभार : एबीपी न्यूज

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में भी तोड़ा कांग्रेस के साथ गठबंधन

चंडीगढ़. लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के साथ ही इंडिया गठबंधन बिखरता नजर आ …