गुरुवार, जून 27 2024 | 03:04:37 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / स्वाति मालीवाल ने इंडी गठबंधन के नेताओं को पत्र लिख माँगा समर्थन

स्वाति मालीवाल ने इंडी गठबंधन के नेताओं को पत्र लिख माँगा समर्थन

Follow us on:

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर अपने साथ हुई मारपीट मामले में स्वाति मालीवाल ने राहुल गांधी और शरद पवार को चिट्‌ठी लिखकर मदद की गुहार लगाई है। मालीवाल ने विपक्षी INDIA ब्लॉक के बाकी नेताओं को भी चिट्‌ठी लिखकर मिलने का समय मांगा है। स्वाति ने मंगलवार 18 जून को सोशल मीडिया पर राहुल और पवार को लिखा लेटर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- मैंने पिछले 18 सालों से जमीन पे काम किया है। 9 सालों में दिल्ली महिला आयोग में 1.7 लाख केस में सुनवाई की। मैंने बिना किसी से डरे और किसी के आगे झुके महिला आयोग को एक ऊंचे मुकाम पे खड़ा किया। हालांकि, बहुत दुख की बात है कि पहले मुझे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर उनके PA विभव कुमार द्वारा बुरी तरह पीटा गया। फिर मेरा चरित्र हनन किया गया। आज मैंने INDIA गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखा है। मैंने सबसे मिलने का समय मांगा है।

मालीवाल बोलीं- मुझे रेप-हत्या की धमकियां मिल रहीं

स्वाति मालीवाल ने दो पेज के लेटर में लिखा- 13 मई 2024 को दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर उनके पीए ने उन मुझ पर हमला किया। इस दर्दनाक घटना के बाद मैंने शिकायत दर्ज कराई। हालांकि, अफसोस की बात है कि समर्थन पाने के बजाय मेरे ही चरित्र पर हमला हुआ। मेरी पार्टी के नेताओं और वॉलंटियर्स ने मुझे शर्मसार किया। मेरी रेपुटेशन, कैरेक्टर और विश्वसनीयता को कमजोर करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया गया। मेरे खिलाफ फैलाए गए झूठ के कारण मुझे कई बार रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

18 मई को दिल्ली पुलिस ने आरोपी बिभव को गिरफ्तार किया

स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने 16 मई को FIR दर्ज की थी। स्वाति ​​​​​​ने दावा किया था कि बिभव कुमार ने उन्हें 7-8 थप्पड़ मारे। पेट और प्राइवेट पार्ट पर लात मारी। इससे उनके शर्ट के बटन टूट गए। मालीवाल के मुताबिक, उनके कपड़े खुल गए थे, लेकिन बिभव ने मारना नहीं छोड़ा। बिभव ने उनका सिर भी टेबल पर पटक दिया। केजरीवाल घर पर थे, लेकिन फिर भी कोई मदद के लिए नहीं आया।

22 जून तक ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं बिभव

पुलिस ने ​बिभव कुमार के खिलाफ महिला को निर्वस्त्र करने और गैर इरादतन हत्या के प्रयास के इरादे से आपराधिक धमकी, हमला या आपराधिक बल से संबंधित मामले में केस दर्ज किया था। बिभव को 18 मई को सीएम आवास से अरेस्ट किया गया। फिलहाल वो 22 जून तक ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं।

बिभव ने कहा- स्वाति सीएम हाउस में जबरन घुसी

बिभव ने 17 मई को ईमेल के जरिये दिल्ली पुलिस को शिकायत भेजी थी। क्रॉस-कंप्लेन में उन्होंने मालीवाल पर सीएम हाउस में जबरन घर में घुसने, मुख्यमंत्री सिक्योरिटी के साथ बदसलूकी करने और सीएम सिक्योरिटी को खतरा पैदा करना जैसे आरोप लगाए।

साभार : दैनिक भास्कर

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल …