बुधवार, जुलाई 03 2024 | 12:42:05 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / राम मंदिर परिसर में गोली चलने से एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

राम मंदिर परिसर में गोली चलने से एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Follow us on:

लखनऊ. राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात एसएसएफ के जवान की संदिग्ध परिस्तिथियों में गोली लगने से मौत हो गई। घटना से परिसर में हड़कंप मच गया। घटना बुधवार सुबह 5.25 बजे की बताई जा रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, राम मंदिर परिसर में सुबह गोली चलने की आवाज आई साथी सुरक्षाकर्मी दौड़कर पहुंचे तो देखा कि जवान को गोली लगी थी तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। वहां डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया।

जवान की मौत से मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया। आईजी और एसएसपी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की जांच की। जवान का नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा  (25) है। वह अंबेडकरनगर के रहने वाले थे। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि यह आत्महत्या या हादसा हो सकता है। जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही वजह स्पष्ट होगी।

साभार : अमर उजाला

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मायावती ने आकाश आनंद को फिर बनाया बसपा का नेशनल कोऑर्डिनेटर

लखनऊ. मायावती अपने भतीजे आकाश आनन्द पर एक बार फिर मेहरबान हो गई हैं। मायावती ने …